बॉलीवुड

विवादों से भरी रही पूजा बेदी की ज़िन्दगी, कॉन्डोम विज्ञापन से मचा था बवाल, हुई थी बेन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी का विवादों से गहरा नाता रहा है। पूजा बेदी अपनी एक्टिंग की दुनिया से ज्यादा अपने बेबाक बयान के लिए पहचानी जाती है। इसके अलावा उनकी लव लाइफ काफी मशहूर है।

वही उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। बता दे आज यानी कि 11 मई को पूजा बेदी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें..

बोल्ड फोटोज से बटोरी सुर्खियां

बता दें, पूजा बेदी मशहूर अभिनेता कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी की बेटी है। उनका जन्म 11 मई 1970 को मुंबई में हुआ। पूजा बेदी एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरती है।

pooja bedi

फिल्मों में कदम रखने के दौरान पूजा बेदी ने 90 के दशक में इतने बोल्ड फोटोशूट करवाए थे कि हर तरफ तहलका मच गया था। हालांकि, आज भी यह सिलसिला थमा नहीं है। पूजा अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है।

पूजा बेदी का करियर

बता दें, पूजा बेदी ने साल 1991 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘विष कन्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें एक विज्ञापन में काम करने का मौका मिला। बता दे यह विज्ञापन कॉन्डम का था जो काफी विवादों में रहा।

pooja bedi

इस विज्ञापन में पूजा के साथ सुपरमॉडल मार्क रॉबिंसन नजर आए थे जिसमें पूजा बेदी ने हॉटनेस की सारी हदें तोड़ दी थी। इतना ही नहीं बल्कि इस विज्ञापन को देखते हुए दूरदर्शन ने तो इसे बैन तक कर दिया था। बता दे अपनी बोल्ड इमेज के चलते पूजा बेदी को एक समय पर सेक्स सिम्बल का खिताब भी दे दिया गया था

पूजा बेदी की पर्सनल लाइफ

बात की जाए पूजा बेदी की पर्सनल लाइफ के बारे में तो साल 1994 में उन्होंने फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर दो बच्चे अलाया और ओमार फर्नीचरवाला हुए, लेकिन साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया।

pooja bedi

इसके बाद पूजा बेदी का नाम कई मशहूर अभिनेताओं के साथ जुड़ा जिनमें आदित्य पंचोली, हनीफ हिलाल, आकाशदीप सहगल और द्विती विक्रमादित्य जैसे कई लोगों के साथ उनका नाम जुड़ा। इसके बाद पूजा बेदी ने साल 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ सगाई की। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

मानेक को लेकर पूजा बेदी का बयान

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान पूजा बेदी ने कहा था कि, “ओमार और अलाया अभी भी मेरे कई एक्स पार्टनर्स के करीब हैं। वो दोनों उनसे मिलते हैं और मैसेज पर भी उनकी बातें होती रहती हैं। जब मेरे एक्स हसबैंड (फरहान) ने तलाक के बाद दूसरी शादी की और उन्हें बेबी हुआ, तो मेरी बेटी अलाया चाहती थी कि मैं भी लाइफ में सेटल हो जाऊं।

pooja bedi

मुझे आज भी याद है, जब उन्होंने (फरहान) दूसरी शादी की और उन्हें बेबी हुआ तो एक दिन अलाया मेरे पास आई और कहा- मम्मा, पापा को देखो। उन्हें कितनी खूबसूरत लाइफ पार्टनर मिली हैं। अब उनको बेबी भी हो गया है, आपको भी सेटल हो जाना चाहिए। इसके साथ ही उसने कहा था कि हमें मानेक पसंद हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button