बॉलीवुड

साड़ी पहनकर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- देसी गर्ल तो ठीक है लेकिन बिना ब्लाउज के..

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. हाल ही में हुई प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक मैगज़ीन ने प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फेमस होने के लिए निक जोनस से शादी की है. मैगज़ीन द्वारा लगाये गए इन आरोपों के बाद प्रियंका सुर्ख़ियों में आ गयी थीं. अब एक बार फिर प्रियंका अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां कुछ लोगों को फोटोशूट में प्रियंका का ये हॉट अंदाज पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

प्रियंका ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

दरअसल, हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरनेशनल मैगज़ीन के लिए कवर फोटोशूट कराया है, जिसमें वह हाफ न्यूड और बैकलेस पोज दे रही हैं. इस फोटो में प्रियंका देसी गर्ल बनी हैं यानी उन्होंने फोटोशूट में एक खूबसूरत साड़ी पहनी है. लेकिन यह साड़ी उन्होंने बिना किसी ब्लाउज के पहनी है और यही बात लोगों को रास नहीं आई और उन्होंने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अपने इन्स्टाग्राम पर जैसे ही प्रियंका ने फोटोशूट की ये कवर फोटो शेयर की वैसे ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग उनकी फोटो पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे. कुछ लोग तो उन्हें नसीहत देते हुए भी नजर आये. एक यूजर ने लिखा, “बिना ब्लाउज के साड़ी कौन पहनता है? प्रियंका जी आप भारतीय नारी की छवि को ख़राब कर रही हैं”.

सेलिब्रिटीज ने की तारीफ

बता दें, फोटो के अलावा फोटोशूट का एक विडियो भी काफी वायरल हो रहा है. फोटो और विडियो पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ईशा गुप्ता से लेकर उनके पति निक जोनस ने प्रियंका के इस लुक की तारीफ की है. भले ही आम जनता को यह फोटो पसंद नहीं आई हो लेकिन उन्हें उनकी साड़ी बेहद खूबसूरत लगी. लोग प्रियंका से ज्यादा तारीफ़ उनकी साड़ी की कर रहे हैं.

प्रियंका पर लगा आरोप

बता दें, हाल ही में एक पॉपुलर मैगज़ीन ने प्रियंका चोपड़ा पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने केवल प्रसिद्धि पाने के लिए निक जोनस से शादी की है. इस मैगज़ीन ने प्रियंका पर निक से शादी करने के लिए ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ होने का आरोप लगाया था. उनके मुताबिक प्रियंका ने निक से शादी इसलिए की है ताकि वह वर्ल्डवाइड फेमस हो सकें. हालांकि, जोनस परिवार ने इस आर्टिकल का कड़ा विरोध किया जिसके बाद इस आर्टिकल को हटा दिया गया.

पढ़ें शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- ‘पहली ही मुलाकात में मां और निक ने किया था ये काम’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button