इस नए तकनीक को अपना कर चोरों ने पूरे परिवार वालों को किया बेहोश, आप भी जान लीजिये

पंजाब में चोरों के एक गैंग ने एक घर के सभी सदस्यों को पहले बेहोश किया और फिर इनके घर में लूटपाट कर लाखों रुपए लेकर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले इस गांव के निवासी हीरा लाल अपने परिवार के साथ सो रहे थे। तभी कुछ चोर इनके घर में घुस आए और चोरों ने हीरा लाल और उनके परिवार के सभी सदस्यों को बेहोश कर घर में रखे पैसे और गहनों को चुरा लिया। ये चोरी की वारदात पंजाब राज्य के सिंघपुरा गांव की है।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

हीरा लाल के मुताबिक वो 30 मई की रात को अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रहे थे। तभी कुछ चोर उनके घर में घुस आए और इन चोरों ने आंगन में चल रहे कूलर के पानी के अंदर नशीली चीज डाल दी। जिसकी वजह से कूलर की हवा में सो रहे हीरा लाला और इनके परिवार के अन्य सदस्य बेहोश हो गए। परिवार के सभी सदस्यों के बेहोश होने के बाद चोरों ने कमरों पर लगे कुंडों को काट दिया और कमरों में घुसकर वहां पर रखी चीजों को चुरा लिया। हीरा लाल के अनुसार ये चोर 6 फीट ऊंची दीवार को फांदकर उनके घर में घुसे थे और बेहोश होने की वजह से किसी की भी आंख नहीं खुल सकी और ये चोरा आसानी से घर को लूटने में कामयाब हो गए।

वहीं अगले दिन यानी 31 मई को जब परिवार वाले सोकर उठे तो उन्होंने अपने घर के कुंड़ों को टूटा हुआ पाया। परिवार वालों ने जब कमरों के अंदर रखी अलमारी और पेटी को खोलकर देखा तो वहां पर रखे सोने के गहने और पैसे वहां से गायब थे। जिसके बाद घर के सदस्यों ने घर के आसपास जाकर देखा तो वहां पर इन्हें गहनों के खाली डिब्बे मिले। जिन्हें चोरों ने चोरी करने के बाद वहां पर फेंक दिया था। वहीं कहा जा रहा है कि चोरों ने कूलर के अंदर क्लोरो फार्म  केमिकल डाला था और इस केमिकल के कारण ये सभी बेहोश हो गए थे।

चुराया 26 तोले सोना

हीरा लाल ने जो शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। उसके अनुसार चोरों ने 26 तोला सोना और  1 लाख 35 हजार रुपए कैश की चोरी की है। हीरा लाल का कहना है कि इस चोरी को गांव टाहलीवाला बोदला के एक गैंग ने अंजाम दिया है। हीरा लाल के अनुसार इस गैंग में 8 लोग हैं और ये लोग गांवों में जाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते हैं। हीरा लाल का आरोप है कि पुलिस को इन चोरों के बारे में जानकारी है मगर फिर भी पुलिस इनके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं करती है।

पुलिस कर ही है टालमटोल

हीरा लाल ने चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है, लेकिन हीरा लाल का कहना है कि पुलिस टालमटोली करने में लगी हुई है। इस केस को लेकर हीरा लाल ने डीएसपी से भी मुलाकात की है। जिसके बाद डीएसपी ने एसएचओ को चोरों को गिरफ्तार करना का आदेश दिया है लेकिन अभी तक चोरों की गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

Leave a Reply