समाचार

अभिनेत्री से बनी RJD नेत्री, 3 बच्चे और 3 पति, जिसके साथ थे अवैध संबंध उसी की करवा दी हत्या

3 पति, 3 बच्चे, ठेकेदार की करवाई हत्या, तेजस्वी यादव से रिश्ता, जानिये कौन है अभिनेत्री से नेत्री बनी 'निराली'

तीन मर्दों की पत्नी और तीन बच्चों की मां पहले एक भोजपुरी और टीवी अभिनेत्री थी. फिर वो नेत्री बन गई. इसके बाद उसने खूनी खेल खेला. यह बात हो रही है आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली की. हाल ही में निराली का नाम बिहार के पश्चिम चंपारण में एक ठेकेदार की हत्या के मामले में सामने आया है.

pallavi thakur

बता दें कि बिहार के पश्चिम चंपारण में एक सप्ताह पहले 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने अब अभिनेत्री से नेत्री बनी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली को गिरफ्तार कर लिया है. निराली के साथ ही इस मामले में पुलिस ने उसके पति अवनीश सिंह और सुपारी किलर राजीव सिंह की भी गिरफ्तारी की है.

ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या के मामले में निराली की गिरफ्तारी होने के बाद निराली से जुड़े कई हैरान करने वाले खुलासे किए है. मृत ठेकेदार जयप्रकाश का निराली के साथ अवैध संबंध था. इस बात की खबर निराली के पति अवनीश सिंह को लग चुकी थी. ऐसे में अवनीश सिंह और निराली ने उसकी हत्या की साजिश रची. वहीं इस काम में दोनों ने शार्प शूटर राजीव सिंह का सहारा लिया.

ठेकेदार जयप्रकाश पर चलवा दी गोली…

pallavi thakur

शार्प शूटर राजीव सिंह के साथ मिलकर अवनीश और पल्लवी ठाकुर ने जयप्रकाश शाह की हत्या की योजना बनाई. 16 मई को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. जयप्रकाश जब मोतिहारी से पटना जा रहा था तो उसे गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस मामले में पल्लवी को गिरफ्तार करने के साथ ही जेल भी भेज दिया गया है.

निराली ने कुल तीन शादी की. उसकी पहली शादी बहुत पहले हो गई थी. हालांकि कम समय में ही उसके पहले पति की मौत हो गई थी. फिर उसने दूसरी शादी की. हालांकि दूसरी शादी भी लम्बी नहीं टिक सकी. दूसरे पति ने उसे चरित्र शंका के चलते छोड़ दिया. वहीं अवनीश सिंह उसका तीसरा पति बना. पल्लवी और अवनीश दो बच्चे के माता-पिता बने. जबकि पल्लवी की पहले पति से भी एक बेटी है. इस तरह उसके तीन पति रहे और तीन बच्चे हुए.

तेजस्वी यादाव के काफी करीब रही निराली…

बताया जाता है कि निराली आरजेडी में जिले स्तर की नेत्री थी. हालांकि उसकी आरजेडी नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से अच्छी जान पहचान है. वो तेजस्वी के काफी करीब रही. ठेकेदार की हत्या में नाम सामने आने के बाद निराली की तेजस्वी के साथ की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button