बॉलीवुड

आर माधवन ने पत्नी संग शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, झेलना पड़ा साले साहेब का गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुनिंदा कलाकारों में से एक मशहूर अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को लेकर चर्चा में है। वही उनका लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल भी हो रही है। इसी बीच आर माधवन ने अपने लुक के साथ एक प्रैंक किया जिसके कारण उनके साले साहब काफी गुस्सा हो गए। आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर के बारे में..

r madhavan

बहन को किसी और शख्स के साथ देख भड़के साले साहेब!
दरअसल, आर माधवन ने नांबी के किरदार को निभाने के लिए उसी स्टाइल में खुद को ढाल लिया है और वह एक नजर में बिल्कुल पहचान नहीं आ रहे हैं। इसी लुक में आर माधवन ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखने के बाद उनके साले साहब डर गए। इस तस्वीर में आर माधवन अपनी पत्नी सरिता के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और उन्होंने इसे अपने साले को भेज दी। माधवन ने बताया कि, इसे देखकर उनके साले साहब डर गए उन्हें लगा कि उनकी बहन किसी और शख्स के साथ है।

r madhavan

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि आर माधवन तस्वीर में नंबी नारायण जी के गेट अप में नजर आ रहे हैं और उनका बेक साइड दिख रहा है। इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिर्फ उनकी पत्नी सरिता का ही चेहरा दिखाई दे रहा है।


हालांकि इस तस्वीर को देखकर कोई भी आर माधवन को पहचान नहीं पाएंगे और यही उनके साले साहब के साथ भी हुआ। सोशल मीडिया पोस्ट में, माधवन ने बताया कि उनके बहनोई इस तस्वीर से “डर गए” थे। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”जब मैंने अपनी पत्नी की यह फोटो उन्हें भेजी तो मेरे साले साहब भड़क गए।”

निर्देशक के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं माधवन
बात की जाए फिल्म के बारे में तो आर माधवन इस फिल्म के माध्यम से निर्देशक के रूप में भी अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में वह वैज्ञानिक नांबी नारायण की भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके साथ अभिनेत्री सिमरन भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं तो वहीं अभिनेता गुलशन ग्रोवर ‘डॉ एपीजे अब्दुल कलाम’ की भूमिका में दिखाई देंगे।

r madhavan

इसके अलावा फिल्म में राजिथ कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल जैसे कलाकार किरदारों में दिखाई देंगे। वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या भी कैमियो करते दिखेंगे। बता दें ये फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित है।

r madhavan

बता दें, आर माधवन ने ‘इस रात की सुबह नहीं’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से सफलता हासिल हुई। इस फिल्म में वह जानी मानी अभिनेत्री दिया मिर्जा के साथ नजर आए थे जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘3 इडियट्स’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button