#ट्रेंडिंग

राहुल गांधी की शादी हो रही है इस MLA लड़की से, शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है

यदि आप राजनीति में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं तो आप जानते ही हैं हाल के दिनों में राहुल गांधी और हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी दोनों ही कर्नाटक में हो रहे चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं किंतु इन सब से विपरीत एक खबर बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जी हां इसमें राहुल गांधी की शादी पक्की होने का दावा किया जा रहा है और आपको उस लड़की का नाम जानकर मेरी तरह हैरानी होगी जिस प्रकार की मुझे हुई है तो चलिए बात करते हैं ऐसे वायरल खबर के बारे में विस्तार से।

जैसे बॉलीवुड में पूरा देश है सलमान खान की शादी होने का इंतजार कर रहा है और यह बहुत लंबे समय से इंतजार होता आ रहा है। उसी प्रकार राजनीति में राहुल गांधी की शादी पर भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया है और उनकी शादी का इंतजार बहुत सारे लोगों को है और हो भी क्यों ना ही सलमान खान खुद 52 साल के हो चुके हैं और राहुल गांधी की उम्र भी 47 से ऊपर की है। इसी चीज को नजर रखते हुए अभी के दिनों में सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की शादी की चर्चा बहुत तेजी से शुरू हो गई है।

आपने यदि यह खबर पढ़ी होगी तो सबसे चौंकाने वाली बात इसमें यह है कि राहुल गांधी की जिस परिवार में शादी तय हो रही है उस परिवार की जानकारी भी लोगों तक फैलाई जा रही है साथ ही राहुल गांधी अपनी मम्मी सोनिआ गाँधी के साथ अपने ससुराल का दौरा भी कर चुके है जहाँ पर उनकी शादी होनी है और शादी तय भी हो गई है।

अधिक जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहते हैं कि इस खबर के पीछे कुछ ऐसी तस्वीरें हैं जिन तस्वीरों को देखकर कुछ ऐसा ही प्रतीत होता है जैसे किन्हीं दो परिवारों के बीच बहुत ही गहरी बातचीत चल रही है और यह तस्वीरें अभी के समय में इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को दिखाने के साथ-साथ लिखा जा रहा है कि सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी के रिश्ते की बात कर रही है।

यदि आपने इस वायरल पोस्ट को नहीं देखा हो तो हम आपको बताना चाहते हैं कि इस पोस्ट में कुछ तस्वीरों के साथ लिखा गया है “लो भईया, फाइनली RaGa का बैंड बजने की तैयारी हो गयी!!Aaj राहुल गांधी का rishta तय करने के लिए सोनिया गांधी Raebareli के सदर विधायक अखिलेश सिंह के घर उनकी बेटी अदिति सिंह को अपनी बहू बनाने के लिए आई…..”

इस तस्वीरों को देखकर कुछ लोग इस बात पर यकीन भी कर रहे हैं और कुछ नहीं भी किंतु आखिर राहुल गांधी की शादी की बात कितनी सच्ची है यह खुद राहुल गांधी ही बता सकते हैं इस पोस्ट के जरिए राहुल गांधी की जिस लड़की के साथ शादी होने की बात कही जा रही है उसका नाम “अदिति सिंह” है और यह 2017 में हुए एक विधानसभा चुनाव जीतकर रायबरेली से विधायक बनी है और इनके पिता अखिलेश सिंह भी कांग्रेस की तरफ से एक विधायक के तौर पर रह चुके हैं हम इन दोनों की शादी होने की पुष्टि नहीं करते हैं क्योंकि अभी दुनिया के सामने दोनों परिवार की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक बयान नहीं आया है। जो इस खबर पर मुहर लगता हो।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button