बॉलीवुड

कौन है वो शख्स जिसकी वजह से पंखे से लटक गई वैशाली ठक्कर? पति-पत्नी मिलकर करते थे टॉर्चर

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने के बाद हर कोई हैरान है। उनके परिवार से लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि, आखिर इतनी बड़ी एक्ट्रेस ने इस तरह से अपनी जिंदगी को क्यों खत्म कर लिया? गौरतलब है कि वैशाली ने इंदौर स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी। एक्ट्रेस के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने बताया कि उनका एक्स-बॉयफ्रेंड उन्हें काफी लंबे समय से परेशान कर रहा था।

अब इसी सुसाइड नोट के माध्यम से इस केस को सुलझाया जा रहा है। तो आइए जानते हैं कौन है वह शख्स जिसकी वजह से वैशाली ठक्कर ने अपनी जिंदगी हमेशा के लिए खत्म कर लिया?

2 साल से बॉयफ्रेंड कर रहा था टॉर्चर
दरअसल, वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में जिस शख्स का जिक्र किया है उसका नाम राहुल नवलानी है। रिपोर्ट की माने तो राहुल और वैशाली ठक्कर ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। वैशाली, राहुल को काफी लंबे समय से जानती थी क्योंकि वैशाली के पिता और राहुल के पिता एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में इन दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता था।

vaishali takkar

इसी बीच यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि इसी बीच दोनों का ब्रेकअप भी हो गया और दोनों अलग-अलग जिंदगी जीने लगे। लेकिन राहुल ने वैशाली ठक्कर को उसकी फोटो को वायरल करने के नाम पर धमकाना शुरू कर दिया। बता दे वैशाली ठक्कर ने खुद सुसाइड नोट में राहुल के नाम का जिक्र किया है और उन्होंने बताया कि कैसे इन 2 सालों में राहुल ने उनका यौन शोषण किया और उन्हें मेंटली टॉर्चर किया।

एक्ट्रेस का सुसाइड नोट
वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट के मुताबिक, “मां, पापा। बस ना अब… बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत किया है मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया है इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया। और फाइनली उसने जो कहा था कि मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा।

vaishali takkar

उसने वो किया। राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली राहुल और उसकी पत्नी दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश को भी सॉरी बोलना। I Quit। वैशाली टक्कर।”

एक्ट्रेस के भाई ने बताई सच्चाई
बता दें एक्ट्रेस वैशाली के भाई नीरज ने राहुल के बारे में कई बातें बताई। नीरज ने कहा कि, “राहुल वैशाली को दो-ढाई साल से परेशान कर रहा था। हमारी कॉलोनी में रहता था। दोनों साथ में जिम करते थे। वैशाली ने बताया था कि राहुल उन्हें परेशान कर रहा था। हमने इस बारे में बात भी की थी। हमने सोचा था कि परेशानी को हम आपस में बात करके सुलझा लेंगे। वो तो बस पड़ोसी हैं तो पुलिस के पास क्यों जाना।

vaishali takkar

ये लोग कहीं घूमने गए होंगे तो वो वैशाली को फोटो के नाम पर धमकाता था। कहता था कि तेरी फोटो सबको दिखा दूंगा, मैं तेरा घर नहीं बसने दूंगा, तेरी शादी नहीं होने दूंगा। अभी एक जगह वैशाली की सगाई हुई थी तो राहुल उस लड़के को मैसेज करता था कि इस लड़की से शादी मत कर। अपने काम को खत्म कर वैशाली इंदौर शादी के लिए आई थीं। उनकी शादी की ही तैयारी चल रही थी। राहुल इस बीच उन्हें तंग कर रहा था।” बता दें, एक्ट्रेस ने 16 अक्टूबर को आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। रविवार को पुलिस ने राहुल नवलानी को हिरासत में भी लिया है।

vaishali takkar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button