बॉलीवुड

ऑपरेशन के बाद भी आदिल ने जबरदस्ती बनाए संबंध.. मिसकैरेज पर छलका राखी सावंत का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की निजी जिंदगी पिछले कुछ दिनों से उथल-पुथल चल रही है। हाल ही में राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हुआ उसके बाद ही राखी सावंत ने अपनी शादी को खतरे में बताकर हर किसी को चौंका दिया। इसके बाद उन्होंने अपने पति आदिल खान पर कई गंभीर आरोप लगाया जिसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया और वह 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में ही रखेंगे। अब इसी बीच राखी सावंत ने प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज का खुलासा किया।

rakhi sawant

मिसकैरेज पर राखी सावंत का दर्द
सबसे पहले हम आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि आदिल ने उन्हें शादी में धोखा दिया है और उनका तनु चंदेल नाम की किसी अन्य लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। राखी ने यह भी बताया था कि तनु आदिल के बच्चे की मां बनने वाली है। अब इसी बीच राखी सावंत ने खुद के मिसकैरिज का दर्द भी साझा किया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में राखी रोती हुई नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि, “आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। ऑपरेशन बहुत बड़ा था। मेरा मिसकैरेज हो जाना बिग बॉस से बाहर आने के बाद… आप समझ सकते हैं। आदिल ने मुझे मना किया था कि मत बताना। डॉक्टर शिंदे ने इन्हें बोला था कि ऑपरेशन के तीन महीने तक आप कुछ कर नहीं सकते हैं। लेकिन 10 दिन के अंदर ही वो रुक नहीं पाए।” बता दें, राखी ने ये ऑपरेशन सितंबर, 2022 में करवाया था। उनके यूट्रस के ऊपर एक गांठ थी जिसकी सर्जरी हुई थी। इसके बाद ही राखी प्रेग्नेंट हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


डॉक्टर ने बताया जान का खतरा
राखी ने आगे रोते हुए कहा कि, “मुझे बोलना नहीं चाहिए। हमारे बीच वो सब हुआ। जबकि डॉक्टर ने कहा था कि अगर अभी बेबी हो गया न तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। आप सेव नहीं रहोगे। आपकी जान को खतरा रहेगा। तो मेरा हो गया था। आपने देखा हो तो बिग बॉस मराठी में मैंने बिग बॉस को बोला भी था कि मैं प्रेग्नेंट हूं। लेकिन बिग बॉस से बाहर आई तो मेरी मां की हालत खराब हो गई थी। उसके बाद आदिल ने शादी को मानने से इनकार कर दिया। फिर मेरा ब्लीडिंग स्टार्ट हो गया।”

rakhi sawant

राखी और आदिल ने सीक्रेटली रचाई थी शादी
बता दें, राखी सावंत ने 5 फरवरी को आदिल पर केस दर्ज कराया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर दिया गया और अब वह 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। राखी का आदिल पर ये भी आरोप है कि, आदिल ने उनके साथ मारपीट की, उनकी जानकारी के बिना उसके फ्लैट से पैसे और गहने ले गए। इसके अलावा उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।

rakhi sawant

बता दें पिछले दिनों राखी और आदिल की शादी का खुलासा हुआ था। दोनों ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button