बॉलीवुड

इस सुपरस्टार पर भड़के थे सलमान खान, बोलें ‘मेरा बस चले तो कुर्सी उठाकर मारूं इसे’

बॉलीवुड के कलाकारों को जब भी हम पर्दे पर देखते हैं, तो उन्हें देखकर यही सोचते हैं कि ये कितने खुश और ईमानदारी से अपना रिश्ता निभा रहे हैं, लेकिन ये रिश्ता पर्दे पर जितना मजबूत दिखता है, उतना ही ज्यादा पर्दे के पीछे कमजोर होता है। अक्सर प्यार और मोहब्बत की  बात करने वाले ये स्टार्स आपस में एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करना चाहते हैं। इन कलाकारों को देख कर भले ही आप इनकी तरह जीना चाहते हो लेकिन वाकई में इनकी लाइफ पर्दे से ठीक उल्टी होती है। इन्हें हम आम इंसानों की तरह ही छोटी छोटी बातों पर गुस्सा भी आने लगता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

रणवीर सिंह आज बड़े सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं। इनकी फिल्में हिट होने के लिए ही बनाई जाती है। आजकल ये अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि साल के आखिरी तक ये दीपिका के साथ शादी कर लेंगे, जिन्हें लंबे अर्से से डेट कर रहे हैं। दीपिका की शादी का तो लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे रणबीर सिंह पंगा ले चुके हैं। हैरानी कि बात तो यह है कि ये सभी आपस में काफी अच्छे दोस्त भी हैं, लेकिन मनमुटाव की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

1.रणवीर और सलमान खान

साल 2016 में जब सलमान और अनुष्का की फिल्म सुल्तान रिलीज हुई तो रणवीर सिंह पेरिस में थे। और रणवीर सलमान की एक भी फिल्म देखना मिस नहीं करते हैं, जिसकी वजह से पेरिस के किसी लोकस थिएटर में जाकर फिल्म देखी। फिल्म के दौरान रणवीर को सलमान का डांस इतना पसंद आ गया कि रणवीर उठ कर नाचने लगे, जिसकी वजह से सब उन्हें ही देखने लगे थे। जब सलमान को यह पता चला तो सलमान ने कहा कि मेरा बस चले तो मैं रणवीर को कुर्सी उठाकर मारू, उसने ये फिल्म से ध्यान भटकाने के लिए किया है।

2.शाहिद और रणवीर सिंह

हाल ही में दोनों को फिल्म पद्मावत में एक साथ देखने को मिला था, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच काफी अनबन हो गई थी, जिसकी वजह से रणवीर ने शाहिद को बुरा भला कह दिया था, फिर क्या शाहिद को इस बात का बुरा लगा कि जूनियर होकर ये मुझसे गलत तरीके से बात कर रहा है। हालांकि, इन दोनों के बीच सुलह दीपिका ने कराई, वरना खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग में देरी हो जाती।

3.रणवीर सिंह और रणबीर कपूर

ये दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इनके बीच की दरार दीपिका हैं। हालांकि, दोनों अक्सर एक साथ ही दिखाई देते है, लेकिन रणवीर सिंह को गुस्सा इस बात पर आता है, जब दीपिका का नाम कोई रणबीर कपूर के साथ जोड़ता है। गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर कपूर के बीच भी अफेयर रह चुका है, जिसकी वजह से जब भी दीपिका का नाम रणबीर कपूर के साथ लिया जाता है, तो वो आग बबूला हो जाते हैं। जी हां, एक बार एक पार्टी से रणबीर, रणवीर और दीपिक घर जाने के लिए निकले तो उन्होंने मीडिया से कहा कि लो देख लो कि बेबी किसके साथ घर जा रही है? दरअसल, रणवीर ने ऐसा इसलिए कहा था, ताकि दीपिका का नाम सिर्फ उनके साथ ही जोड़ा जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button