बॉलीवुड

रामचरण से लेकर अल्लू अर्जुन तक, बॉलीवुड एक्ट्रेस से कई गुना हसीन है इन साउथ हीरो की पत्नियां

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों साउथ की फिल्में धमाका कर रही है। जहां ‘बाहुबली’ से लेकर ‘आरआरआर’, ‘पुष्पा’, ‘केजीएफ’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले तो वहीं नाटू नाटू के ऑस्कर जीतने के बाद हर तरफ साउथ की ही चर्चा है। बता दे साउथ फिल्मों के साथ-साथ साउथ के हीरो भी काफी चर्चा में रहते हैं।

ना केवल हीरो अपनी फिल्मों के साथ-साथ लाइमलाइट लूटते हैं बल्कि इनकी पत्नियां भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। आज हम आपको बताएंगे साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे अभिनेताओं की पत्नी के बारे में जो दिखने में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से भी कई गुना खूबसूरत है….

महेश बाबू

mahesh babu

सबसे पहले बात करते हैं साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से एक महेश बाबू के बारे में। गौरतलब है कि महेश बाबू अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने जानी-मानी एक्ट्रेस और फेमिना मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई है। बता दे नम्रता शिरोडकर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर की बहन है। नम्रता ने कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने महेश बाबू से शादी रचा ली। महेश बाबू और नम्रता के दो बच्चे हैं।

अल्लू अर्जुन

allu arjun

‘पुष्पा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के माध्यम से दुनिया भर में पॉपुलर हुए अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी भी बेहद खूबसूरत है।  उनकी पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है जो साइंस इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के अध्यक्ष, प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ कंचरला चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी हैं। बता दे कपल की शादी 6 मार्च 2011 को हुई थी। दोनों 2 बच्चों के माता-पिता है।

राम चरण

ram charan

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण ने कॉलेज की दोस्त उपासना कामिनेनी के साथ शादी रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो रामचरण और उपासना कॉलेज के दिनों में एक दूसरे को डेट करने लगे थे।  इसके बाद इन्होंने साल 2012 में शादी रचाई। जहां राम चरण साउथ की फिल्मों में धमाका करते हैं तो वहीं उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी अपोलो चैरिटी की वॉइस चेयरमैन है। इसके अलावा वह बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर भी है।

राणा दग्गुबाती

ram charan

‘बाहुबली’ जैसी फिल्म में काम करने वाले अभिनेता राणा दग्गुबती को भला कौन नहीं जानता। बता दे राणा दग्गुबाती ने साल 2020 में ही मिहिका बजाज के साथ शादी रचाई है। मिहिका बजाज बेहद ही खूबसूरत है।  इसके अलावा उन्हें एक मशहूर बिजनेसवुमेन के रूप में भी पहचाना जाता है।

जूनियर एनटीआर

junior ntr

आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करने वाले जूनियर एनटीआर अपने निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहे हैं।  बता दे जूनियर एनटीआर ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया।  इसी बीच उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन आरएन श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रनाथी से शादी रचा ली। बता दे लक्ष्मी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है और अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button