बॉलीवुड

जब 9 साल बड़ी ऐश्वर्या संग रणबीर ने दिए इंटीमेट सीन्स, आई थी ऐसी फिलिंग, बोले- मन कर रहा था की..

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी दो आगामी फिल्मों शमशेरा (Shamshera) और ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। वहीं वे अपने आने वाले बच्चे को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच उनका ऐश्वर्या राय संग रोमांस करने को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि दुनिया की सबसे सुंदर हसीना संग फिल्म में रोमांस करने का उनका अनुभव कैसा रहा।

ऐश्वर्या संग रोमांस कर खुद को लक्की मानते हैं रणबीर

दरअसल अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने ऐश्वर्या संग रोमांस करने को लेकर खुल के बात की। याद दिला दें कि दोनों 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil) में नजर आए थे। वैसे तो फिल्म में अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थी, लेकिन असली लाइम लाइट रणबीर और ऐश्वर्या का रोमांस चुरा ले गया था।

रणबीर बताते हैं कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय मुझसे काफी फ्रेंडली हो गई थी। मैं उनसे उम्र में छोटा था, लेकिन फिर भी हमारी आपस में बहुत बन रही थी। वह फिल्मों को लेकर मुझसे घंटों बात किया करती थी। हम साथ में भोजन भी करते थे। वह मुझे अपनी फिल्मों की शूटिंग के किससे सुनाया करती थी।

रणबीर आगे कहते हैं कि ‘मैं काफी लक्की था जो मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह मेरी अच्छी दोस्त बन गई हैं। हर किसी को उनके साथ काम करने का या ऑनस्क्रीन रोमांस करने का चांस नहीं मिलता है’ बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या के बीच हुए रोमांटिक सीन्स काफी चर्चा का विषय रहे थे।

इन दो बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर

काम की बात करें तो रणबीर के लिए ये साल काफी खास होने वाला है। इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र है। यह एक बड़े बजट की फिल्म है जो तीन पार्ट में बन रही है। इसका पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है। फिल्म में रणबीर के अलावा उनकी बीवी आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन व मौनी रॉय जैसे कलाकार भी हैं।

वहीं रणबीर की दूसरी फिल्म शमशेरा है। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें रणबीर का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। वे फिल्म में डबल रोल कर रहे हैं।

रणबीर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे इस साल नवंबर में पिता बनने वाले हैं। आलिया ने 27 जून को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। कपल की शादी अप्रैल में हुई थी। वे शादी के 8 महीने बाद ही माँ बाप बन जाएंगे। मतलब आलिया शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी। इस बात को लेकर लोग रणबीर को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button