बॉलीवुड

थोड़े दिनों में ये मम्मी के रोल करेगी.. रश्मि देसाई ने किए ऐसे डांस मूव्स तो हुई ट्रोल: Video

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भला कौन नहीं जानता। रश्मि देसाई एक ऐसी एक्ट्रेस है जो ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर है बल्कि वह अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती है।

वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है जहां पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और डांस वीडियो साझा करती रहती है। हाल ही में रश्मि देसाई ने अपना एक डांस वीडियो इंटरनेट पर साझा किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। तो आइए जानते हैं रश्मि देसाई के इस वायरल वीडियो के बारे में…

यूजर्स ने रश्मि को किए ऐसे कमेंट्स

दरअसल, रश्मि देसाई अपने लेटेस्ट वीडियो में फेमस लिबियान्का सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने मल्टी कलर की शिमरी साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लगी। इस दौरान उन्होंने कई हॉट एंड बोल्ड मूव्स किए जो एकदम पटाखा लग रहे थे। जहां कई लोगों ने रश्मि को फायर और हार्ट वाले इमोजी शेयर किए तो लोगों ने उनका मजाक बना डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कोई इसे काम दे दो, ताकि ये सब बकवास चीजें करना बंद करे। वैसे अब तो आंटी को सिर्फ मम्मी के रोल ही मिल सकते हैं।” एक ने कहा कि, “क्या चाहती है ये….एक्टिंग का करियर खत्म अब ये ही सब कर सकती हो… लग्जरी लाइफस्टाइल के बाद की प्रॉब्लम है… कर लो… क्या पता लाइक्स और शेयर से कुछ पैसे ही मिल जाएं… एक्टिंग तो खत्म।”

rashmi desai

इसके अलावा भी कई यूजर्स ने रश्मि को भद्दे कमेंट्स किए। हालांकि ये कोई पहली दफा नहीं था जब रश्मि को इस तरह से ट्रोल किया गया है। वह अक्सर ट्रोलिंग के निशाने पर आती रहती है लेकिन उन्हें इन सब बातों से कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता है।

rashmi desai

rashmi desai

‘उतरन’ से किया था एक्ट्रेस ने डेब्यू

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही है। ऐसे में लोगों ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। भले ही वह इन दिनों किसी टीवी शो में काम नहीं कर रही लेकिन एक समय पर उन्होंने सुपरहिट शोज में काम किया है।

rashmi desai

बता दे रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत पापुलर टीवी सीरियल ‘उतरन’ से की थी जिसके जरिए उन्हें घर-घर में सफलता हासिल हुई। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया। वह बंगाली, मणिपुरी, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। फ़िलहाल रश्मि अच्छे प्रॉजेक्ट्स की तलाश में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button