बॉलीवुड

सोनम कपूर के पति आनंद ने दिखाया बेटे वायु का चेहरा! क्यूटनेस में तैमूर से है कई गुना आगे

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दिनों अपने बेटे वायु के साथ एंजॉय कर रही है। एक्टिंग की दुनिया से दूर सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें भी साझा करती रहती है। अब इसी बीच एक बार फिर सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु की तस्वीर साझा की जिस पर फैंस अपना दिल हार बैठे और लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ किए जा रहे हैं।

आनंद आहूजा ने शेयर की बेटे की तस्वीर
बता दें, सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उन्होंने ही सोनम और बेटे वायु की तस्वीर साझा की जिसके साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर अपने बेटे वायु को गोद में लिए हुए नजर आ रही है। इस दौरान साइड से वायु का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। सोनम कपूर जहां ब्लैक कलर के नाइट सूट में नजर आई तो वही वायु व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दिए। फैंस वायु की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं।

आनंद आहूजा ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट
इस तस्वीर को साझा करते हुए आनंद आहूजा ने कैप्शन में लिखा कि, “आप उनके शरीर को घर दे सकते हैं, लेकिन उनकी आत्मा को नहीं, क्योंकि उनकी आत्माएं कल के घर में रहती हैं, जिसे आप सपने में भी नहीं देख सकते। आप उनके जैसा बनने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अपने जैसा बनाने की कोशिश न करें। क्योंकि जीवन पीछे की ओर नहीं जाता है और न ही कल के लिए रुकता है। आप वह धनुष हैं जिससे आपके बच्चे जीवित तीरों के रूप में आगे बढ़ते हैं। तीरंदाज अनंत के मार्ग पर निशान देखता है और वह आपको अपनी ताकत से झुकाता है, ताकि उसके तीर तेज और दूर तक जा सकें।

sonam kapoor

धनुर्धारी के हाथ में तुम्हारा झुकना आनन्द के लिये हो, क्योंकि जैसे वह उड़नेवाले तीर से प्रीति रखता है, वैसे ही वह स्थिर धनुष से भी प्रीति रखता है।” #KhalilGibran #OnChildren मैंने इसे वर्षों पहले पढ़ा था और हमेशा इसे याद रखा है। इसे सहेजा है, ताकि मैं हमेशा इसका उल्लेख कर सकूं और अब इसे व्यवहार में लाने के लिए बहुत आभारी हूं @sonamkapoor … आप दोनों को बहुत याद कर रहा हूं।”

sonam kapoor

बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने साल 2018 में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन शिफ्ट हो गई, हालांकि वह कभी कभी भारत आती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button