बॉलीवुड

एक तरफा प्यार में बर्बाद हो गए ‘तारक मेहता’, 9 साल में टूट गई शादी, 50 की उम्र में भी है अकेले

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) धारावाहिक लगातार 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हास्य पर आधारित यह धारावाहिक हर किसी को काफी पसंद आता है. चाहे बच्चे हो या बूढ़े, महिला हो या पुरुष सभी इस शो को खूब पसंद करते हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने देश के साथ ही विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है. शो ने अपने सफलतम 14 साल पूरे कर लिए है. बता दें कि इस हास्य धारावाहिक की शुरुआत जुलाई 2008 में हुई थी. शो में तब से लेकर अब तक कई बदलाव हुए है. कई कलाकार शो के साथ शुरू से जुड़े है जबकि कई किरदार बदले भी है.

tmkoc

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का साथ कई पुराने कलाकारों ने छोड़ा है और कई किरदारों के स्थान पर नए कलाकार भी आए है. शो से कुछ महीनों पहले शैलेश लोढ़ा ने नाता तोड़ लिया था. सालों तक इस शो का हिस्सा रहे शैलेश अब इसमें नजर नहीं आते हैं. वे तारक मेहता का रोल निभाते थे. उनके जाने के बाद इस रोल में अभिनेता सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं.

सचिन श्रॉफ टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं. कुछ महीनों से वे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं. उनके काम को लोग सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स दे रहे हैं. खैर हम आपको इसी बीच सचिनकी निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने से पहले सचिन ने और भी कई धारावाहिकों में काम किया है. हालांकि उनकी निजी जिंदगी सफल नहीं रही है. बता दें कि 50 वर्षीय सचिन तलाकशुदा जीवन जी रहे हैं. वे इस उम्र में अकेले हैं. उनकी शादी मशहूर टीवी अभिनेत्री जूही परमार से हुई थी.

जूही परमार ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुमकुम’ में काम किया था. सचिन और जूही ने डेटिंग के बाद शादी कर ली थी. लेकिन डेटिंग के दौरान किसी बात पर दोनों में लड़ाई हो गई थी. इस वजह से दोनों के बीच एक साला तक बातचीत बंद रही. हालांकि बाद में सचिन के मनाने पर जूही मान गई थी.

इसके बाद दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद ब्याह रचा लिया था. साल 2009 में इन दोनों टीवी कलाकारों की शादी हो गई थी. शादी के बाद दोनों एक बेटी समायरा श्रॉफ के माता-पिता बने. लेकिन 9 साल बाद साल 2018 में इन दोनों ने तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया था.

एक साक्षात्कार में सचिन ने जूही संग रिश्ते को लेकर कहा था कि, ”तलाक आपसी सहमति से, सौहार्दपूर्ण तरीके से और गरिमापूर्ण तरीके से हुआ. दुर्भाग्य से जूही परमार ने कहा था कि वह मुझसे कभी प्यार नहीं करती थी. एक तरफा रिश्ते शुरू से ही बर्बाद होते हैं. ऐसा कहा जाता है, ‘कभी प्यार न करने से बेहतर है कि प्यार किया जाए और खो दिया जाए’, लेकिन फैक्ट ये है कि बिना प्यार के शादी में दर्द होता है. मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिससे जूही मुझसे प्यार कर सके”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button