बॉलीवुड

बीवी से भी ज्यादा खुबसूरत हैं शाहिद कपूर की शाली, जन्मदिन पर सामने आई सुंदर तस्वीर

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं. यह साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक हैं. इस फिल्म को आम लोगो और फिल्म क्रिटिक्स दोनों के ही द्वारा काफी सराहना मिल रही हैं. खासकर फिल्म में शाहिद की एक्टिंग को लेकर खूब तारीफे हो रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म देखने के बाद शाहिद की बीवी मीरा राजपुर भी भावुक हो गई थी. आप लोगो ने मीरा को शाहिद के साथ कई जगहों पर देखा होगा. वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बहन नूर वाधवानी की एक तस्वीर साझा की हैं. ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में मीरा और नूर ने एक जैसी ड्रेस पहन रखी हैं.

तस्वीर देखने पर पता चलता हैं कि मीरा की बहन यानी शाहिद कपूर की शाली नूर बेहद खुबसूरत हैं. कई लोगो का तो ये भी कहना हैं कि नूर अपनी बहन मीरा से भी ज्यादा सुंदर हैं. इस तस्वीर में एक जैसी ड्रेस पहन दोनों बहने मुस्कुरा रही हैं. इनकी जोड़ी कमाल की लग रही हैं. इस फोटो को साझा करते हुए मीरा ने लिखा कि “हमारे खानदान की सबसे पवित्र लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरे साथ हमेशा बने रहने के लिए शुक्रिया. चाहिए कोई भी स्थिति, समय, या जगह हो तुमने हमेशा मेरा साथ दिया हैं. तुम अंदर और बाहर दोनों ही तरफ से खुबसूरत हो. तुम वो हो जिससे प्यार करने के लिए हम हमेशा तैयार रहते हैं. मैं तुम्हे हमेशा मिस करती रहूंगी मेरी प्यारी बहना.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मीरा राजपूत अपने परिवार में सबसे छोटी बेटी हैं. उनकी दो और बहने हैं जो मीरा से बड़ी हैं. सबसे बड़ी बहन का नाम प्रिया राजपुर तुल्शन हैं जो कि मीरा से 11 साल बड़ी हैं. प्रिया ने एमबीए किया हुआ हैं और वो अपना खुद का बिजनेस चलाती हैं. मीरा की दूसरी और मंजली बहन का नाम नूर जहां राजपुर (वाधवानी) हैं. नूर मीरा से 7 साल बड़ी हैं. उन्होंने नई दिल्ली के NIFT कॉलेज से टेक्सटाइल डिजाईन में ग्रेजुएशन किया अहा हैं. नूर अमेरिका में रहती हैं. उनके पति का नाम मोहनीश वाधवानी हैं. इन दोनों के दो बच्चे भी हैं. मीरा के अपनी दोनों बहनों से काफी अच्छे रिश्ते हैं. उधर नूर और शाहिद की भी आपस में अच्छी खासी पटती हैं.

बता दे कि मीरा ने कबीर सिंह फिल्म की रिलीज के बाद पति शाहिद के साथ एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की थी. इस तस्वीर को साझा करते हुए मीरा ने फिल्म के गाने कुछ बोल लिखे और साथ में कहा “ए जमाने आज्माले रूठाता नहीं फासलों से होसला ये टूटाता नहीं… मुझे तुम पर बहुत गर्व हैं बेबी. ये तुम्हारे चमकने का टाइम हैं.

 

View this post on Instagram

 

Aa zamane aazmaale rooth ta nahi Faaslon se hausla ye toot’ta nahi So proud of you baby It’s your time to shine.

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

वैसे आप लोगो को शाहिद की बीवी मीरा ज्यादा पसंद आई या उनकी शाली नूर वाधवानी अच्छी लगी? दोनों में से कौन ज्यादा खुबसूरत हैं? अपने जवाब कमेंट्स में जरूर दे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button