बॉलीवुड

कभी ऐसी दिखती थी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी, नायरा के किरदार ने बदल दी किस्मत

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। बता दें, यह वही टीवी सीरियल है जिसके माध्यम से कई कलाकारों का कैरियर बन गया। दरअसल इस टीवी शो में अक्षरा का किरदार निभाकर पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को बड़ी सफलता हाथ लगी तो वही नायरा का किरदार निभा कर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी घर-घर में पहचानी जाने लगी।

बता दे शिवांगी जोशी को नायरा के किरदार में खूब प्यार मिला और दर्शक उन्हें आज भी इसी टीवी सीरियल में देखना चाहते हैं। हालांकि अब शिवांगी जोशी शो से बाहर हो चुकी है लेकिन इन दिनों उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए आइए देखते हैं 12 साल पहले शिवांगी जोशी कैसी दिखाई देती थी?

वायरल हुआ शिवांगी का 12 साल पुराना वीडियो
दरअसल, शिवांगी जोशी का 12 साल पुराना एक ऑडिशन का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शिवांगी काफी यंग नजर आ रही है। ब्लू सूट पहने हुए शिवांगी खूबसूरत और मासूम लग रही है। वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिवांगी जोशी ऑडिशन के दौरान डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही है।


बता दें, शिवांगी जोशी की इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने बताया था कि संघर्षों के दिनों में उन्होंने कई ऑडिशन दिए तब कहीं जाकर उन्हें एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने का मौका मिला।

shivangi joshi

ये था शिवांगी का पहला टीवी शो
बता दें, शिवांगी जोशी ने साल 2013 में आया टीवी सीरियल ‘खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस शो में वह त्रिशा के किरदार में नजर आई। इसके बाद उन्हें ‘बेइंतहा’ में काम करने का मौका मिला। इस टीवी शो से शिवांगी को थोड़ी बहुत पहचान हासिल हुई। इसके बाद उन्होंने ‘ये है आशिकी’, ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘बेगूसराय’ जैसे टीवी सीरियल में अलग-अलग किरदार निभाए।

इसके बाद शिवांगी जोशी को साल 2016 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करने का मौका मिला जिसके बाद उनकी किस्मत का सितारा चमक उठा। इतना ही नहीं बल्कि शिवांगी को नायरा के किरदार में दर्शकों ने खूब पसंद किया और आज भी लोग उन्हें नायरा के नाम से ही जानते हैं। इस शो में वह मशहूर एक्टर मोहसिन खान के साथ नजर आई थी और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

shivangi joshi

इन म्यूजिक वीडियो में किया काम
बता दें, शिवांगी जोशी ने ना केवल कई टीवी सीरियल में काम किया बल्कि वह ‘दिलबर यारा’, ‘आशिकी’, ‘किस्मत तेरी’, ‘हमनवा तू मेरा सनम’, ‘हीर रांझा’ और ‘बारिश’ जैसे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। अब वह इन दिनों टीवी सीरीज ‘जब वी मैच्ड’ में दिखाई दे रही है। बता दें शिवांगी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

shivangi joshi

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button