क्रिकेट

Pics: महाकाल के दर पर अक्षर पटेल, पत्नी संग भस्मारती में हुए शामिल, कहा- सालों का सपना पूरा हुआ

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों मध्यप्रदेश की राजधनी इंदौर में है. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए हाल ही में इंदौर पहुंची थी. इंदौर पहुंचने के बाद भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी संग उज्जैन पहुंचे थे.

उज्जैन पहुंचकर राहुल और अथिया ने महाकेलश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए थे. दोनों बाबा की भस्मारती में शामिल हुए थे और पुजारियों की मदद से कपल ने बाबा की पूजा रचना भी की थी. वहीं अब भारत के एक और क्रिकेटर ने अपनी पत्नी संग बाबा महाकाल के दरबार में माथा टेका.

केएल राहुल के बाद अब भारत के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी अपनी पत्नी संग बाबा महाकाल के दर्शन किए. बता दें कि अक्षर पत्नी मेहा पटेल संग बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल हुए थे. भस्मारती में शामिल होने के बाद दोनों गर्भ गृह में पहुंचे और बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की.

सोमवार को किए थे अक्षर-मेहा ने बाबा महाकाल के दर्शन

सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल और मेहा की तस्वीरें वायरल हो रही है. वहीं कपल के वीडियो भी सामने आए है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को इंदौर पहुंची थी. रविवार को राहुल पत्नी संग उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए पहुंचे थे जबकि अक्षर और मेहा ने सोमवार को बाबा महाकाल के दर्शन किए थे.


बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद अक्षर पटेल ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया से बातचीत में अक्षर ने कहा कि, ”भस्म आरती में शामिल होकर बहुत अच्छा लगा. इससे पहले 2016 में आया था, लेकिन भस्म आरती नहीं कर पाया था. शादी के बाद साथ में दर्शन करने का मौका मिला. आज सोमवार का दिन है. तो मैं इस आरती में शामिल होकर काफी खुश हूं. अपनी भक्ति को मानिए, भगवान भोले आपके साथ हैं”.

वर्षों का सपना हुआ पूरा


साल 2016 में जब अक्षर पटेल बाबा महाकाल के दर्शन के लिए आए थे जब वे भस्मारती में शामिल नहीं हो पाए थे. तब से ही उनका सपना था कि भगवान की भस्मारती में वे शामिल हो. आखिरकार उनका सपना अब पूरा हुआ है. उन्होंने कहा कि, ”बाबा महाकाल की भस्म आरती का आज मेरा पांच वर्षों का सपना पूरा हो गया. इसके पहले भी मैं बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन करने आया था, लेकिन उस समय कुछ देर होने के कारण मुझे सुबह सात बजे होने वाली आरती के दर्शन करना पढ़े थे”.

एक वायरल वीडियो में अक्षर पटेल महाकाल मंदिर के पुजारी से हाथ में कलावा बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं. उनके माथे पर तिलक भी लगा हुआ है. पास में ही उनकी पत्नी मेहा भी बैठी हुई हैं. गौरतलब है कि अक्षर और मेहा ने नंदी हॉल में करीब एक घंटे तक बैठकर बाबा महाकाल का ध्यान भी लगाया.

26 जनवरी को हुई थी अक्षर-मेहा की शादी

अक्षर पटेल और मेहा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. दोनों की शादी 26 जनवरी को संपन्न हुई थी. डेटिंग के बाद दोनों ने सात फेरे ले लिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button