बॉलीवुड

Video: 40 साल की दलजीत कौर ने 2 बेटियों के बाप से की शादी, दोनों की है यह दूसरी शादी

शादी ब्याह के सीजन के बीच इस साल अब तक कई बॉलीवुड और टीवी हसीनाओं ने शादी रचाई है. अथिया शेट्टी, कियारा आडवाणी, मानवी गगरु और कृष्णा मुखर्जी जैसी बॉलीवुड-टीवी एक्ट्रेस के शादी करने के बाद अब अभिनेत्री दलजीत कौर ने भी शादी रचा ली है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह दलजीत कौर की दूसरी शादी है. इससे पहले वे एक शादी और कर चुकी थी. हालांकि उनका तलाक हो गया था. उनकी शादी बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शालीन भनोट से हुई थी. हालांकि दोनों ने आगे जाकर तलाक ले लिया था. दोनों का एक बेटा भी है.

शालीन से तलाक लेने के बाद अब आखिरकार दलजीत कौर की दूसरी शादी हो चुकी है. शनिवार को अभिनेत्री दलजीत ने निखिल पटेल संग ब्याह रचाया. अपनी शादी के ख़ास मौके पर दोनों ने ही मैचिंग कपड़े पहन रखे थे. सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. गौरतलब है कि निखिल की भी यह दूसरी शादी है. उनका भी तलाक हो चुका है. पहली शादी से उनकी दो बेटियां है.

निखिल पटेल से शादी रचाने के बाद दलजीत ने खुद को मिसेज पटेल कहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की. शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम से पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”मिस्टर एंड मिसेज पटेल”. उनकी शादी की तस्वीरों को 1 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

कौन है दलजीत के पति निखिल पटेल ?

कई लोग ऐसे भी है जो यह भी जानना चाहते है कि आखिर 40 साल की दलजीत के जीवन में आने वाले निखिल पटेल कौन है ? तो आपको जानकरी के लिए बता दें कि निखिल यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं. करीब साल भर पहले दोनों मिले थे.

साल भर पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. इसके बाद इस जोड़े ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया. अब दोनों ने अपने प्यार भरे रिश्ते को नया नाम दे दिया है.

अपनी शादी के मौके पर दलजीत और निखिल काफी खुश नजर आए. दोनों ने एक दूजे का हाथ थामकर मंडप में सात फेरे लिए. इस दौरान दलजीत ने अपने लुक को नथ, मांग टीका, हैवी नेकलेस के साथ कम्प्लीट किया.

शादी के दौरान निखिल और दलजीत एक दूजे को किस करते हुए भी नजर आए. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के बाद दोनों एक दूजे पर प्यार बरसाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button