बॉलीवुड

सफलता मिलते ही रश्मिका मंदाना के बढे तेवर! इन बॉलीवुड अभिनेताओं संग ठुकराए फिल्म के ऑफर

इन 3 बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम करने से इंकार कर चुकी हैं रश्मिका मंदाना

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री बन गई है जिनके साथ काम करने के लिए हर कोई बेकरार है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी वह अपने करियर की शुरुआत कर चुकी है. जहां रश्मिका मंदाना के साथ हर कोई काम करने की इच्छा रखता है तो वहीं रश्मिका मंदाना कई अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए इंकार कर चुकी है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में जिनके साथ रश्मिका फिल्में ठुकरा चुकी है। तो आइए जानते हैं कौन है वो अभिनेता?

rashmika mandanna

शाहिद कपूर
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर को भला कौन नहीं जानता। शाहिद कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। बता दे शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जर्सी’ में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को लिया जाना था लेकिन किसी कारणवश रश्मिका ने इस फिल्म को ठुकरा दिया। ऐसे में फिर फिल्म में मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को लिया गया।

shahid kapoor

कार्तिक आर्यन
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने चॉकलेटी लुक के लिए मशहूर है। वही फीमेल फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहती है। बता दे कार्तिक आर्यन और रश्मिका मंदाना को फिल्म ‘किरिक पार्टी’ में लिया जाना था लेकिन रश्मिका ने इस फिल्म को करने से भी मना कर दिया।

रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में फिल्म मेकर्स इसका हिंदी वर्जन भी बनाना चाह रहे थे, लेकिन रश्मिका ने इसके रीमेक में काम करने से इंकार कर दिया। रश्मिका मंदाना का कहना है कि वह बार-बार एक ही किरदार को नहीं करना चाहती है।

kartik aryan

रणदीप हुड्डा
बता दें, मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली रश्मिका मंदाना को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन इस फिल्म में भी रश्मिका ने काम करने से मना कर दिया और फिर आखिर में ये फिल्म बंद हो गई।

kartik aryan

इन फिल्मों में काम चुकी हैं रश्मिका मंदाना
रश्मिका मंदाना मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म 13 मई साल 2022 को रिलीज हो जाएगी। इसके अलावा रश्मिका जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली है।

rashmika mandanna

वहीं बात की जाए रश्मिका की साउथ फिल्मों के बारे में तो वह अब तक ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘देवदास’, ‘यजमान’, ‘डियर कॉमरेड’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’ और ‘पुष्पा द राइज’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button