बॉलीवुड

‘ब्लाइंड गर्ल’ बनने के लिए रश्मिका ने झेली कई मुश्किलें, आंखों पर बांध दी जाती थी पट्टियां

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई है। बता दें, रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुड बॉय’ के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा जिसमें वह दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे सितारों के साथ नजर आई। अब जल्द ही मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगी जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। बता दे एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में जुटी हुई है। ऐसे में हाल ही में बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कितनी मुश्किलों का सामना किया।

किरदार के लिए उठाई ये मुसीबतें…
दरअसल, इस फिल्म में रश्मिका ने एक अंधी लड़की का किरदार निभाया है। रश्मिका ने कहा कि “एक एक्ट्रेस के रूप में मैंने कभी ऐसा नहीं किया, दरअसल ये एक रेट्रो फिल्म है, इसलिए मुझे बेहद अलग ड्रेस पहननी पड़ीं और साथ ही, मुझे सीन फिल्माने के पहले ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी थी। मैं वह शख्स हूं, जिसे सामने वाले की आंखों में देखकर बोलना है।

rashmika mandanna

बातचीत के दौरान मैं यहां-वहां नहीं देख सकती थी। मैं तारिक (सिद्धार्थ मल्होत्रा ) को नहीं देख सकती थी और ऐसा करना काफी मुश्किल था। हालांकि, मैंने इन पलों को जीया है। यह एक चेलेंज था, जिसे मुझे पूरा करना ही था।”

फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने ली टैक्सिंग वर्कशॉप
आगे रश्मिका ने बताया कि, “दृष्टिबाधितों की बॉडी लैंग्वेज समझने के लिए काफी मुश्किल ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा। मैं कुछ हफ्ते की टैक्सिंग वर्कशॉप ले रही थी। मुझे इसके बाद भयंकर सिरदर्द होता था। दरअसल इस ट्रेनिंग के दौरान वे आपकी आंखों पर पट्टी बांध देते हैं और आप पर टेनिस की गेंदें फेंकेंगे ताकि आपको पता चल जाए कि वह कहां आ रही है।

rashmika mandanna

यह काफी मुश्किल और दर्दभरा अनुभव रहा” बता दें रश्मिका और सिद्धार्थ की ये फिल्म 20 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में परमीत सेठी, अर्जन बाजवा, कुमुद मिश्रा, रजित कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

rashmika mandanna

रश्मिका की अपकमिंग फ़िल्में
बता दे रश्मिका मंदाना इस फिल्म के बाद सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनीमल’ में नजर आएंगी। रश्मिका ने इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है। इसके अलावा उनके पास ‘वरिसु’ और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ का सेकंड पार्ट भी है। यानिकि कह सकते हैं कि, साल 2023 रश्मिका के लिए धमाकेदार होने वाला है।

गौरतलब है कि, रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की। रश्मिका पहली ही फिल्म से सफलता हासिल करने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने कई साउथ सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button