बॉलीवुड

20 साल की ये खूबसूरत लड़की 50 साल के अभिनेता संग करेगी रोमांस, नाम जानकर नहीं होगा यकीन – देखिए

मुम्बई – बॉलीवुड में हर साल कई एक्टर व एक्ट्रेस डेब्यू करते हैं और इनमें से कुछ आगे चलकर बड़े स्टार भी बन जाते हैं। तो वहीं कुछ एक्टर व एक्ट्रेस की किस्मत में स्टार बनना लिखा ही नहीं होता। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो जल्द ही फिल्मों की दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रही है। लेकिन, इस एक्ट्रेस का करियर कैसा होगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद पता चलेगा। लेकिन, इस वक्त ये एक्ट्रेस किसी और वजह से सुर्खियो में है। वजह है खुद से उम्र में बहुत अधिक बड़े एक्टर के साथ डेब्यू। लेकिन, मालविका शर्मा नाम की एक्ट्रेस खुद से उम्र में दोगुने से भी बड़े एक्टर के साथ डेब्यू करने जा रही है। मालविका शर्मा रवि तेजा के साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

अब ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड या टॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियों की उम्र मे अंतर होता है। लेकिन, मालविका शर्मा जिस एक्टर के साथ डेब्यू करने जा रही हैं वो उनसे उम्र में दोगुने से भी बड़ा है। मालविका शर्मा रवि तेजा के साथ डेब्यू करने जा रही हैं जिनकी उम्र 50 साल है। बता दें की मालविका अभी 20 साल की हैं और रवि तेजा साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं, जिनकी उम्र करीब 50 साल है।

मालविका शर्मा 50 साल के रवि तेजा के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। इस बात को लेकर मीडिया में तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्टर और एक्ट्रेस की उम्र में इतना अंतर देखने को मिला है। बॉलीवुड की बात करें तो सलमान, शाहरुख और आमिर लगभग सभी 50 की उम्र के करीब हैं। इसके बावजूद ये सभी बड़े पर्दे पर खुद से बहुत छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आते हैं।

बता दें कि मालविका शर्मा रवि तेजा के साथ एक तेलुगु फिल्म में काम कर रही है। इस फिल्म का नाम ‘नेला टिकट’ है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। टॉलीवुड स्टार रवि तेजा की नेला टिकट का टीज़र जारी किया गया है। टीज़र देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वो इस फिल्म में मेडिकल कॉलेज के छात्र की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 50 वर्षीय अभिनेता खुद से आधी उम्र के छात्र का किरदार निभाने जा रहे हैं। इसीलिए उनके अपोजिट मालविका को कॉस्ट किया गया है।

टीज़र से ऐसा लग रहा है कि रवि तेज इस फिल्म में बुजुर्गों का सम्मान करने, बच्चों की देखभाल करने, प्यार में पड़ने और बुरे लोगों को मारने वाले किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कल्याण कृष्णा कुरसाला द्वारा लिखी और निर्देशित है और जगपाथी बाबू, ब्राह्मणंदम, जयप्रकाश रेड्डी, रघु बाबू, सुब्बरजू, अली, पोसानी कृष्ण मुरली, प्रभास श्रीणु, सुरेखा वानी और प्रवीण अन्य भूमिका में नजर आयेंगे। बता दें कि रवि तेजा साउथ के बड़े स्टार माने जाते हैं। ऐसे में मालविका को उनके साथ डेब्यू करने का फायदा मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button