बॉलीवुड

ये हैं विभूति नारायण की रियल लाइफ वाइफ, खूबसूरती देख ‘अनीता भाभी’ को भूल जाएंगे आप  

हम सभी टीवी देखते हैं और हममें से हर किसी का अपना पसंदीदा शो होता है। अगर आप बात करेंगे फनी शो की जिसे देखने के बाद आपकी सारी टेंशन दूर हो जाती है तो उनमें ‘भाभीजी घर पर हैं’ शो का नाम जरूर आता है। कलर्स टीवी पर दिखाया जाने वाला ये शो काफी ज्यादा पॉपुलर है। हर कोई इसे देखना पसंद करता हैं। वहीं इस शो में आने वाले सभी कलाकारों ने भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है, जिसकी वजह से लोग उन्हें उनके किरदार के नाम से ही जानने लगे हैं।

घर-घर में देखा जाने वाला यह शो आज के समय में टीवी का सबसे मशहूर कॉमेडी शो बन गया है। सबसे खास बात तो यह है कि इसमें जितने भी कलाकारों को हम देखते हैं, वो सभी अपने रोल में बिल्कुल परफेक्ट बैठते हैं। तो आज हम आपको उनमें से एक विशेष कलाकार के बारे में बताएंगे जो आपको सबसे ज्यादा हंसाता है।

बिल्कुल अलग हैं विभूति

दरअसल, हम बात कर रहे हैं विभूति नारायण मिश्रा की, जो कि इस शो में एक नल्ले व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। खास बात तो ये है कि लोगों को इनका नल्लापन ही काफी ज्यादा पसंद आता है। शो में विभूति अपनी पत्नी को छोड़कर पड़ोसी की पत्नी अंगूरी भाभी पर लाइन मारते हुए नज़र आते हैं। बता दें कि विभूति नारायण मिश्रा को लोग विभूति के नाम से ही जानने लगे हैं, लेकिन इनका असली नाम आसिफ शेख है, जो कि अपने रियल लाइफ में किरदार से बिल्कुल ही भिन्न हैं।

बेहद खूबसूरत है रियल लाइफ वाइफ

अब यहां बात करते हैं उनके परिवार की तो इसमें सबसे पहले उनकी पत्नी के बारे में बताते चलें कि विभूति नारायण की रियल लाइफ पार्टनर रील वाइफ अनिता भाभी उर्फ सौम्या टंडन से काफी अलग हैं। जहां सौम्या एकदम ग्लैमरस हैं वहीं विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी जेबा हाउस वाइफ हैं,  जो कि घर का सारा काम संभालती हैं। तो वहीं उनकी बेटी मरयम अपनी खुद की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। बता दें कि आसिफ और जेबा की शादी को 25 साल हो चुके हैं। इन दोनों के दो बच्चे हैं- एक बेटा (21 साल) और एक बेटी (24 साल)। विभूति के बेटे निर्देशन के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

क्या है असली उम्र?

हालांकि इस शो में विभूति नारायण की उम्र काफी कम नजर आती है, इसलिए आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा कि इनके बच्चों की उम्र इतनी हो सकती है। पर यह सच है। क्योंकि असलियत में विभूति नारायण की उम्र लगभग 50 साल है। जी हां, इस शो में आसिफ शेख को देखकर कोई नहीं कह सकता की उनकी उम्र इतनी अधिक होगी।

एक्टिंग करियर

आपको यह भी बता दें कि आज विभूति के किरदार में मशहूर आसिफ शेख ने इस मुकाम को पाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। एक्टिंग के करियर में आसिफ शेख ने साल 1986 से शुरूआत की। इस दौरान उन्होंने यस बॉस, ये चंदा कानून है और चिड़िया घर जैसे कई सीरियलों में काम किया और आज वह एक मशहूर कलाकार बन चुके हैं।

पढ़ें शाहरुख़ की फिल्म रिजेक्ट कर चुकी है साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस, अब वायरल हुई ग्लैमरस तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button