दिलचस्प

ब्रेकअप लेटर: प्रेमी बोला- मेरी गलतियों को बड़ा भाई समझकर माफ कर देना, तुम जैसी चालाक लड़की..

लव लेटर तो आप ने कई देखें, पढ़ें या लिखे होंगे। लेकिन क्या कभी कोई ब्रेकअप लेटर (Breakup Letter) देखा है? आज हम आपको एक ऐसा ब्रेकअप लेटर दिखाने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी। इस पढ़ने के बाद आप भी अपनी प्रेमी या प्रेमिका को ब्रेकअप लेटर देकर ही छोड़ना पसंद करोगे।

पहले नहीं देखा होगा ऐसा ब्रेकअप लेटर

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखा ब्रेकअप लेटर वायरल हो रहा है। इस लेटर में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप करते हुए बड़ी ही मजदार बातें लिखी हैं। उसने प्रेमिका से ये तक बोल दिया कि वह उसकी गलतियों को बड़ा भाई समझकर माफ कर दे। इस लेटर को जिसने भी बड़ा वह लोटपोट हो गया।

प्रेमी ने ब्रेकअप लेटर में लिखा ‘प्रिय सुप्रिया। विषय: ब्रेकअप लेने हेतु। मेरी प्यारी पूर्व प्रेमिका, इस 21वीं सदी में मेरे जैसे लड़के की तुम जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहने की हिम्मत नहीं है। इसलिए मैं तुम्हारे साथ ये रिश्ता खत्म करना चाहता हूं। अभी तक मुझ से यदि कोई गलतियाँ हुई हो तो अपना बड़ा भाई समझकर माफ कर देना। तुम्हारा पूर्व प्रेमी और वर्तमान भाई सुजान।

लोगों ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

इस लेटर को पढ़ने के बाद लोगों ने भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी। एक ने लिखा ‘वाह क्या शानदार लेटर है।’ फिर दूसरे ने कहा ‘अपनी प्रेमिका के साथ ऐसे कौन ब्रेकअप करता है भाई?’ फिर एक कमेंट आता है ‘इसने तो ब्रेकअप के बाद खुद को सैया से भैया ही बना लिया। गजब के लोग होते हैं इस दुनिया में।’ बस ऐसे ही और भी कई मजेदार कमेंट आने लगे।

इन मजेदार ब्रेकअप को भी देखें

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी ने अपने रिश्ते के टूटने का इजहार इस मजेदार अंदाज में किया हो। अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए। यहां एक महिला के पति ने उसे धोखा दिया। उसकी पीठ के पीछे किसी और महिला से चक्कर चलाया। ऐसे में महिला को बदनामी के चलते अपना घर तक छोड़कर जाना पड़ा।

हालांकि जाने से पहले उसने अपने पड़ोसियों को अपने धोखेबाज पति के बारे में चीख चीख कर बताया। महिला ने अपने घर के बाहर एक पोस्टर लगाकर उसमें लिखा ‘मेरे प्यारे पड़ोसियों। मेरे पति ने मुझे धोखा दिया है। इसलिए मुझे घर छोड़कर जाना पड़ रहा है। आपकी अच्छी यादों के लिए शुक्रिया।

ब्रेकअप के समय कई लोग ओवर रिएक्ट भी करते हैं। इसलिए इस बंदे ने अपनी बंदी को पहले पूछा कि वह उसे किस तरह से ब्रेकअप करे। इसके लिए उसने तीन विकल्प दिए। 1 – आमने सामने मिल्क, 2 – नोट लिखकर, 3 – किसी दोस्त के द्वारा सूचित कर के? वैसे यदि आप उस बंदी की जगह होते तो किस बॉक्स पर टिक करते ?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button