बॉलीवुड

Video: श्रद्धा कपूर को बर्थडे पर फैंस से मिले ख़ास तोहफे, देखते ही ख़ुशी का ठिकाना न रहा

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर 36 साल की हो गई हैं. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की लाड़ली श्रद्धा का जन्म मुंबई में 3 मार्च 1987 को हुआ था. बॉलीवुड में श्रद्धा ने अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. 36 वर्षीय श्रद्धा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उन्हें जन्मदिन से ठीक पहले एक फैन से ख़ास तोहफा मिला है.

एक फैन उनके लिए शिर्डी से एक बेहद ख़ास तोहफा लेकर आया था.एक वायरल वीडियो में श्रद्धा अपने फैंस से घिरी हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच एक फैन उन्हें कुछ गिफ्ट करता है. फैन अभिनेत्री को गिफ्ट दिकहते हुए कहता है कि शिरडी से लाया हूं. इसे देखने के बाद अभिनेत्री कहती है कि बहुत सुंदर है.

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. साथ में कैप्शन में लिखा था कि, ”श्रद्धा कपूर के फैन ने दिया कुछ खास गिफ्ट”. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है.

श्रद्धा के इस वीडियो पर 20 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स और अभिनेत्री के फैन खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”वह सबसे प्यारी और सबसे डाउन टू अर्थ पर्सन”. एक ने लिखा कि, ”डैम प्रिटी”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”वह बहुत सुंदर है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फैंस श्रद्धा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने अभिनेत्री के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ़ में लिखा कि, ”एक चीज जो सबसे ज्यादा पसंद है पब्लिक प्लेस में कपड़े पूरे पहनती है. गुड यार”. एक यूजर ने लिखा कि, ”कितनी क्यूट है”. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जन्दिम की हार्दिक शुभकामनाएं श्रद्धा कपूर”.

बता दें कि इसके अलावा श्रद्धा को जन्मदिन पर एयरपोर्ट पर एक अन्य फैन से भी ख़ास तोहफा मिला. फैन से मिले तोहफे और फैन के साथ तस्वीर खिंचवाती श्रद्धा कपूर.

बता दें कि श्रद्धा बॉलीवुड में आने से पहले कॉफी शॉप में काम किया करती थीं. साल 2010 में आई फिल्म ‘तीन पत्ती’ से उन्होंने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. अपने करियर में वे ‘आशिकी 2’, ‘एक विलेन’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. अब उनकी आगामी फिल्म ‘तू झूठी है मक्कार’ है. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में रणबीर कपूर है. यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button