समाचार

पापा यूं तड़पा-तड़पाकर मत मारो, बेटी हूं आपकी.. मौत के पहले अब्बू से जान की भीख मांग रही थी आफरीन

शादी से किया इनकार तो अब्बू ने घोंट दिया गला, सुनिए मौत के पहले का ऑडियो

कहा जाता है कि बेटी अपने पिता के सबसे करीब होती है। वह अपने पापा की जान होती है। पिता बेटी की आंखों में आंसू की एक बूंद नहीं देख सकता है। लेकिन बिहार के दरभंगा में एक रहमदिल बाप ने अपने हाथों से बेटी का गला दबा उसकी हत्या कर दी। बेटी मौत के पहले पापा से जिंदगी की भीख मांगती रही, लेकिन बाप का दिल नहीं पसीजा।

हत्या के बाद पिता ने बड़ी चालाकी से बेटी का शव तालाब में फेंक दिया था। सभी को यही लगा कि पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है। यहां तक की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी यही आया। लेकिन फिर एक ऑडियो क्लिप ने पिता की पोल खोल दी। तो चलिए ऑनर किलिंग के हैरान कर देने वाले इस मामले को विस्तार से जानते हैं।

पिता ने की बेटी की हत्या

यह पूरा मामला मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव का है। घटना 15 अप्रैल की है। पुलिस को 20 साल की आफरीन नाम की गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली थी। उसके लापता होने की शिकायत खुद पिता मोहम्मद उस्मान ने लिखवाई थी। फिर दो दिन बाद आफरीन का शव एक तालाब के पास मिला। सभी को लगा डूबने से ही आफरीन की मौत हुई है। लेकिन फिर 6 मिनट 23 सेकंड का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ। इसने पूरी कहानी बदल दी।

इस ऑडियो क्लिप में आफरीन को पिता मोहम्मद उस्मान के सामने जान की भीख मांगते सुना जा सकता है। वह पिता से कहती है ‘पापा मेरी जान मत लीजिए, बेटी हूं आपकी, हाथ जोड़ती हूं, आपको अल्लाह की कसम, माफ कर दीजिए। छोड़ दीजिए पापा…’ लेकिन उसके बेरहम पिता बेटी का गला दबाते रहे।

मौत के पहले जान की भीख मांगती रही बेटी

बेटी आगे कहती है ‘पापा ऐसे तड़पा-तड़पाकर मत मारो। जहर देकर मार दो। दर्द हो रहा है।’ फिर कुछ देर बाद उसकी आवाज कहीं गुम हो जाती है। इस पूरी घटना का ऑडियो आफरीन के प्रेमी ने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया है। दरअसल आफरीन अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी और उसके पिता ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। फिर वह बेटी को बेरहमी से मारने लगे। इस दौरान उसका फोन ऑन था। जो भी आवजे आई उसे प्रेमी ने  रिकॉर्ड कर लिया।

इस ऑडियो क्लिप को प्रेमी ने आफरीन की छोटी बहन के व्हाट्सअप पर भी भेजा था। आफरीन की मां शबाना खातून और छोटी बेटी को भी इस हत्या की जानकारी हो गई। लेकिन मोहम्मद उस्मान ने पत्नी और बेटी को धमकी दी थी कि वे इस बारे में किसी को न बताए। वरना वह उन दोनों को भी आफरीन की तरह जान से मार देगा। इस चक्कर में मां बेटी एक महीने तक चुप रही। लेकिन फिर हिम्मत कर दोनों ने आफरीन के मामा को ये बात बताई।

बाप की उम्र के शख्स से नहीं करना चाहती थी शादी

इसके बाद 21 मई को पूरे परिवार ने महिला हेल्पलाइन न्याय की गुहार लगाई। महिला हेल्पलाइन ने फिर पूरे परिवार को सुरक्षित मोहम्मद उस्मान के घर से निकाला। मामले को मोरो थाना को रेफर किया गया। बाद में पुलिस ने आफरीन की मां, बहन और ऑडियो क्लिप के आधार पर आरोपी पिता मोहम्मद उस्मान को गिरफ्तार कर लिया।

आफरीन की मां शबाना खातून ने बताया कि उसके पति उस्मान ने बेटी की शादी बाप-दादा के उम्र के शख्स साथ तय कर दी थी। आफरीन ये शादी नहीं करना चाहती थी। वह पढ़ना चाहती थी। उसने किताबें खरीद ली थी। अपना एडमिशन भी करवा लिया था। लेकिन अब उसके सभी सपने अधूरे रह गए।

यहां सुनिए मौत के पहले आफरीन के आखिरी शब्द:

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button