बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले ही पॉपुलर हुई ये बच्ची, अनन्या-सुहाना से इसका गहरा रिश्ता, पहचाना?

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वही फैंस भी इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पैनी नजर रखते हैं। जब भी सितारे अपनी कुछ नई तस्वीरें और कुछ बचपन की तस्वीरें साझा करते हैं तो फैंस भी काफी उत्साहित नजर आते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड दुनिया से जुड़े दिग्गज अभिनेता के बेटी की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में नजर आ रही बच्ची पॉपुलर स्टारकिड है लेकिन कई लोग इन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही सी बच्ची कौन है?

shanaya kapoor

सबसे पहले तो आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि नन्ही सी बच्ची अपनी मां के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही है। इस दौरान हेयर बैंड लगाए हुए यह क्यूट सी बच्ची बेहद खूबसूरत दिख रही है। वही उनकी हंसी और क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया। बता दे तस्वीर में दिख रही महिला भी एक सुपरस्टार की पत्नी है और उनके कंधे पर बैठी बच्ची वर्तमान में पॉपुलर स्टार किड है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए हैं तो चले हम आखिर आपकी मदद कर ही देते हैं।

shanaya kapoor

दरअसल यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर है। पिछले दिनों ही महीप कपूर ने शनाया की कुछ बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें से यह तस्वीर काफी वायरल हुई। वही कुछ तस्वीरों में महिप अपनी बेटी शनाया को लेकर समुद्र के किनारे बैठे हुए दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, “मिस दैट बेबी फेज..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)



बात करें शनाया कपूर के काम के बारे में तो वह जल्द ही शशांक खेतान की फिल्म ‘बेधड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में शनाया कपूर, गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य के साथ दिखाई देंगी। गौरतलब है कि शनाया कपूर के पिता यानी कि संजय कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रह चुके हैं जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वहीं माधुरी दीक्षित संग उनकी जोड़ी हिट रही।

sanjay

वहीं बात करें शनाया कपूर के बारे में तो वह इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही बहुत पॉपुलर हो चुकी है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बता दें शनाया, एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सुहाना खान की बेस्टफ्रेंड है। सोशल मीडिया पर अक्सर इन तीनों की तस्वीरें वायरल होती रहती है।

sanjay

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button