बॉलीवुड

बॉलीवुड में धूम मचा चुकी ये एक्ट्रेस जाने कहां हो गई हैं गुम, इनकी हालत पर आपको भी आएगा तरस

बॉलीवुड में हर किसी का करियर लंबा चले ऐसा जरूरी नहीं होता है. किसी का एक-दो फिल्मों में बंद हो जाता है कोई कुछ सालों तक काम करता है. आज हम बात एक ऐसी अभिनेत्री की करेंगे जिन्होंने साल 2000 के शुरु होते ही अपने करियर की शुरुआत की और ब्लॉकबस्टर फिल्म धूम में भी काम किया.  इस एक्ट्रेस का नााम रिमी सेन है और इन्होंने कई सपल फिल्मों में काम किया है लेकिन आज ये इंडस्ट्री से दूर हैं. बॉलीवुड में धूम मचा चुकी ये एक्ट्रेस जाने कहां हो गई हैं गुम,  37 साल की हो गई इस अभिनेत्री अब क्या कर रही हैं ?

बॉलीवुड में धूम मचा चुकी ये एक्ट्रेस जाने कहां हो गई हैं गुम

हंगामा बागबान, क्योंकि, फिर हेरा फेरी और धूम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिमी सेन आज इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं. आखिरी बार इन्हें रिएलिटी सो बिग बॉस में देखा गया था और यहां ये हार गई थीं. रिमी सेन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया था और आज इनकी उम्र लगभग 37 साल हो गई है. रिमी सेन का असली नाम शुभोमित्रा सेन है लेकिन इंडस्ट्री में आते ही इन्होंने अपना नाम बदल लिया था. रिमी का जन्म 21 सितंबर, 1981 को कोलकाता में हुआ था, रिमी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और इन्होंने बाल कलाकार के रूप में बंगाली फिल्म दामू में काम किया था. ग्रेजुएशन की पढ़ाई के बाद रिमी सेन ने मुंबई का रुख लिया और यहां आकर मॉडलिंग करने लगीं. रिमी ने विज्ञापन और मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया लेकिन बॉलीवुड में इनकी एंट्री कॉमेडी फिल्म हंगामा से हुई थी. फिल्म हंगामा हिट हुई थी और रिमी को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस फिल्म फेयर के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. वो हिंदी फिल्मों के साथ बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.

धूम, गरम मसाला के बाद रिमी ने सलमान खान के साथ फिल्म क्योंकि….इट्स फेथ में काम किया और इसके बाद दीवाने हुए पागल, फिर हेराफेरी और गोलमाल जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा रिमी ने पहली बार बुधिया सिंह फिल्म से निर्माता के तौर पर काम किया. रिमी सेन ने बिग बॉस-9 में एंट्री ली थी और इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने उनसे एक मजाक किया था. सलमान ने रिमी को बिग बॉस फिनाले का टिकट दे दिया था और इसे देखकर रिमी की आंखों में आंसू आ गए, दरअसल बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही रिमी वापस जाने की जिद करने लगी थीं. इन सबके बावजूद रिमी ने अपना करियर आगे नहीं बढाया और वो फिल्म इंडस्ट्री से गुम हो गईं. साल 2017 में उनको लेकर एक खबर आई जिसमें उन्होंने भाजपा ज्वाइन की और सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया. वैसे रिमी सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button