बॉलीवुड

गुलशन कुमार की बेटी बोल्डनेस में उर्फी को देती हैं टक्कर, बाप को कर चुकी है बदनाम

T-सीरीज के मालिक और दिवंगत फिल्म और म्यूजिक प्रोड्यूसर गुलशन कुमार हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम है। उनके द्वारा गाए गए भजन और फिल्मी गाने आज भी दर्शक सुनना पसंद करते हैं। भले ही गुलशन कुमार वर्तमान में इस दुनिया में ना हो लेकिन वह आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है।

बता दे गुलशन कुमार की बेटियां खुशाली कुमार और तुलसी कुमार इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और अपना नाम कमा रही है। आज हम आपको बताएंगे गुलशन कुमार की छोटी बेटी खुशाली कुमार के बारे में जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। तो आइए जानते हैं खुशाली कुमार के बारे में…

khushali kumar

बता दें, खुशाली कुमार ने साल 2015 में पहली बार अपने करियर की शुरुआत की। वह पहली दफा म्यूजिक वीडियो ‘मेनू इश्क दा लगया रोग’ में नजर आई जिसके जरिए उनका नाम चर्चा में आया। इसके बाद उन्होंने ‘मेरे पापा’, ‘एक याद पुरानी’, ‘पहले प्यार का पहला गम’ जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया जिसके जरिए वह लाइमलाइट में रहती रही।

khushali kumar

इसके बाद साल 2022 में खुशाली कुमार ने फिल्म ‘धोखा: राउंड ऑफ कॉर्नर’ में एक अहम किरदार निभाया। फिल्म में वह जाने-माने एक्टर आर माधवन की पत्नी सांची सिन्हा के रोल में नजर आई जिसके माध्यम से उन्हें सफलता हासिल हुई।

khushali kumar

यूं तो खुशाली कुमार ने इंडस्ट्री में कम ही काम किया है लेकिन वह अक्सर अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। वही खुशाली कुमार भी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिन पर यूजर्स जमकर पर प्यार लुटाते हैं।

khushali kumar

आप इन वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं कि खुशाली कुमार खुद को कितना स्टाइलिश तरीके से पेश करती है। वह ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड से जुड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। खुशाली कुमार अक्सर बोल्ड फोटोशूट करवाती है जिसकी चर्चा इंटरनेट पर जमकर होती है। हालांकि कई बार उनकी बोल्डनेस उनके लिए परेशानी का सबब भी बन जाती है।

khushali kumar

दरअसल वह मशहूर भजन गायक गुलशन कुमार की बेटी है। ऐसे में वह जब भी बोल्ड फोटोशूट करवाती है तो ट्रोलिंग के निशाने पर आ जाती है। यूजर्स का कहना है कि, “पिता ने बहुत ही सौम्यता और संस्कार के साथ नाम कमाया और बेटी बोल्डनेस से उसे बदनाम कर रही है।” हालांकि खुशाली कुमार को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वह बड़े ही बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

khushali kumar

बता दें, खुशाली कुमार को इंस्टाग्राम पर करीब 32 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनकी हर एक तस्वीर पर पैनी नजर रखते हैं, जब भी खुशाली कुमार अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा करती है तो फैंस उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं।

गौरतलब है कि खुशाली कुमार की तरह ही उनकी बड़ी बहन तुलसी कुमार भी काफी पॉपुलर है। इसके अलावा उनके भाई भूषण कुमार भी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वहीं उनकी भाभी दिव्या कुमार खोसला खूबसूरती के मामले में हर किसी से आगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button