बॉलीवुड

फ़िल्मी दुनिया की इन 5 बेमेल जोड़ियों को साथ देखकर माथा पीट लेते है लोग

बड़े पर्दे पर नजर आने वाली जोड़ियां फैंस के दिल जीत लिया करती हैं. असल जिंदगी में भी सेलेब्स को उनके लाइफ पार्टनर संग फैंस पसंद करते हैं. लेकिन फ़िल्मी दुनिया में कई ऐसी जोड़ियां भी है जो लोगों को फूटी आंख नहीं सुहाती है. अभिनय के क्षेत्र से जुड़ी कई जोड़ियां बिलकुल बेमेल है. किसी की जोड़ी उसके पार्टनर की शक्ल सूरत तो किसी की जोड़ी उम्र के अंतर के चलते बेमेल दिखाई पड़ती है. आइए आज 5 ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जानते हैं.

जूही चावला और जय मेहता (Juhi Chawla-Jay Mehta)

juhi chawla

80 और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला ने साल 1995 में शादी रचाई थी. उनकी शादी मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता से हुई थी. जूही और जय मेहता की जोड़ी लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आती है. दोनों के बीचक उम्र में 6 साल का अंतर है. लेकिन इस जोड़ी को देखने पर लगता है कि जय जूही से और भी कई साल बड़े होंगे. जबकि जूही अब भी पहले की तरह खूबसूरत नजर आती हैं.

महालक्ष्मी और रवीन्द्र चंद्रशेखरन (Mahalakshmi-Ravinder Chandrasekar)

actress mahalakshmi

महालक्ष्मी और रवीन्द्र चंद्रशेखरन (Mahalakshmi-Ravinder Chandrasekar) का नाम भी इस सूची में शामिल है. महालक्ष्मी दक्षिण भारत की अभिनेत्री हैं. वहीं रवींद्र दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता हैं. दोनों की शादी साल 2022 में हुई थी. इस जोड़ी को देखने पर किसी को भी यकीन नहीं होता है कि ये पति-पत्नी है.

भूमिका चावला और भरत ठाकुर (Bhumika Chawla-Bharat Thakur)

भूमिका चावला और भरत ठाकुर (Bhumika Chawla-Bharat Thakur) ने साल 2007 में शादी रचाई थी. बता दें कि भूमिका चावला सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. साल 2007 में उन्होंने योगा टीचर भरत ठाकुर संग ब्याह किया था. भूमिका और भरत की जोड़ी भी बेमेल ही दिखाई पड़ती है. बता दें कि दोनों के बीच 6 साक का अंतर है.

फराह खान और शिरीष कुंदर (Farah Khan-Shirish Kunder)

हिंदी सिनेमा की मशहूर निर्देशक, कोरियोग्राफर और लेखिका फराह खान अपने पति शिरीष कुंदर से उम्र में करीब 9 साल बड़ी हैं. फराह खान और शिरीष की शादी साल 2004 में हुई थी. इस बेमेल जोड़े को भी लोग कई मौकों पर ट्रोल कर चुके हैं. हालांकि दोनों को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. फराह और शिरीष अब तीन बच्चों के माता-पिता हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी और शहनवाज शेख (Devoleena Bhattacharjee-Shahnawaz Shaikh)

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने साल 2022 में शादी की थी. उनका दिल जिम ट्रेनर शहनवाज शेख पर आ गया था. जब देवोलीना ने शानवाज संग अपनी शादी का खुलासा किया था तो उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था.
इस जोड़ी को देखकर लोगों का माथा ठनक गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button