बॉलीवुड

अर्जुन के साथ उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल करने वालों पर भड़कीं मलाइका अरोड़ा, दिया ये करारा जवाब

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां दोनों के इस रिश्ते को कुछ लोगों ने स्वीकार कर लिया है वहीं कुछ लोगों की तरफ से अभी तक इस रिश्ते को मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों की मानें तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों बीते अप्रैल महीने की 18 तारीख को शादी कर सकते हैं लेकिन यह खबर महज एक अफवाह निकली.

मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. ट्रोलर्स को मलाइका को ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है. कभी वह इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके ट्रोल हो जाती हैं तो कभी अपने और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर. अब तक तो मलाइका इन ट्रोल्स को इग्नोर करते आ रही थीं लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है. बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर का 34वां जन्मदिन था और इस दिन पहली बार सार्वजनिक तौर पर उन्होंने अर्जुन के साथ अपना रिश्ता कबूला. 26 जून को अर्जुन के बर्थडे के दिन दोनों विदेश में एक साथ छुट्टी मनाते नजर आये.

अपने और अर्जुन के रिलेशनशिप पर की खुलकर बात

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपने और अर्जुन के रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत की. इसी दौरान उन्होंने अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप, उम्र के फासले और शादी की डेट से जुड़े सवाल पर चुप्पी तोड़ी. तलाक होने के बाद एक बार फिर दोबारा प्यार में पड़ने पर जब मलाइका से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे बेहद ख़ास बताया. मलाइका ने कहा जब उनकी शादी टूटी तो वह बिलकुल नहीं जानती थीं कि आगे चलकर वह कभी किसी रश्ते में आ पाएंगी या नहीं. उन्होंने कहा मुझे डर था कि कहीं एक बार फिर से मेरा दिल न टूट जाये. लेकिन प्यार और रिलेशनशिप में मेरा विश्वास था और मैं यह चाहती थी. अर्जुन ने मुझे यकीन दिलाया तब जाकर मैं यह कर पाई.

अर्जुन कपूर से उम्र के अंतर पर ये बोलीं मलाइका

जब मलाइका से उनके और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर ट्रोल किये जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “जब आप रिलेशनशिप में होते हैं तो उम्र का अंतर कोई मायने नहीं रखता. ये दो दिलों के के बीच जुड़ाव होने से इस बारे में कोई फर्क नहीं पड़ता. दुर्भाग्यवश हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो सिर्फ और सिर्फ तरक्की को ही नकार रहा है”.

ट्रोलर्स को कहा ‘भाड़ में जाओ’

आगे मलाइका ने ने कहा, “बुजुर्ग आदमी जवान लड़की से रोमांस कर रहा है. लेकिन जब वही बात महिला के बड़े होने की आती है तो उसे डेस्पेरेट और बूढ़ी कह दिया जाता है. जिन लोगों की ऐसी सोच है उनके लिए मैं ये कहना चाहती हूं- “भाड़ में जाओ”. वहीं, जब मलाइका से पूछा गया कि वह अर्जुन से कब शादी करने की सोच रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अभी इस बात का जवाब नहीं दे सकतीं. ये पर्सनल है.

पढ़ें मलाइका अरोड़ा के अलावा इन लड़कियों के साथ भी रहा है अर्जुन का अफेयर, नंबर 2 से तो करना चाहते थे शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button