बॉलीवुड

49 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनेगी एक बेटे की मां मलाइका अरोड़ा, कहा- मैं और अर्जुन तैयार हैं

मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है. दोनों एक दूसरे को पांच साल से भी ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था और तब से ही मलाइका का नाम खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है.

malaika

अर्जुन और मलाइका लंबे समय से रिश्ते में है. दोनों को फैंस जल्द से शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती हैं. दोनों भी अपनी शादी को लेकर बातचीत कर चुके हैं. अब एक बार फिर से कपल की शादी की चर्चा हो रही है.

इस साल कियारा आडवाणी, अथिया शेट्टी, मानवी गगरु और दलजीत कौर जैसी अभिनेत्रियां दुल्हनियां बन चुकी है. वहीं अब माना जा रहा है कि मलाइका भी दुल्हन बनने के लिए तैयार है. 49 सल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर की दुल्हनिया बनने जा रही हैं.

फैंस को अर्जुन और मलाइका की शादी का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच हाल ही में एक साक्षात्कार में मलाइका ने अर्जुन से शादी के सवाल पर अपनी बात रखी है. उन्होंने साफ़-साफ कह दिया है कि वे अर्जुन संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हैं. यानी कि अभिनेत्री अर्जुन से दूसरी शादी करेगी.

malaika arora

मलाइका ने हाल ही में ब्राइड्स टुडे मैगजीन को एक साक्षात्कार दिया. इस दौरान अभिनेत्री ने अपने दिल की बात रखते हुए कहा कि, ”वैसे मैंने पहले कभी इस बारे में सोचा नहीं था. लोगों को लगता होगा कि मैं शादी के खिलाफ हो गई हूं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मैं ऐसा बिल्कुल नहीं सोचती”.

उन्होंने आगे कहा कि, ”शादी के बंधन पर मुझे आज भी पूरा भरोसा है, प्यार और हमसफर जैसे शब्दों के मायने आज भी मेरे लिए बहुत अहम है. लेकिन मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं मानती हूं कि जिंदगी का कुछ हिस्सा हमें सरप्राइज के तौर पर भी छोड़ देना चाहिए, और बहुत ज्यादा प्लानिंग करके नहीं चलना चाहिए. हर चीज को सोच समझ कर प्लान करके करने से उनका मजा खत्म हो जाता है”.

अभिनेत्री ने आगे बताया कि, ”मेरी इस बात से आप मुझे थोड़ी पुराने ख्यालातों वाली मान सकते हैं. लेकिन जब मैं छोटी थी तो किसी ने मुझसे बताया था कि रिलेशनशिप किसी पौधे की तरह होता है. आप एक बीज उगाते हैं और फिर आप उसे रोजाना सींचते हैं ताकि वो बढ़ सके…फल फूल सके. तो रिश्ते और एक छोटे पौधे में कोई ज्यादा फर्क नहीं होता. आप शॉर्टकट लेकर चीजें ठीक नहीं कर सकते. एक दूसरे को अच्छी तरह समझना और सराहना जरूरी है”.

1998 में अरबाज खान से की थी शादी, साल 2017 में हो गया तलाक

मलाइका अरोरा ने करीब पांच साल की डेटिंग के बाद बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खन से साल 1998 में शादी की थी. दोनों क एक बेटा अरहान खान है. लेकिन अरबाज और मलाइका ने साल 2017 में तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button