बॉलीवुड

ख़ूबसूरती के लिए कृति सेनन ने चेहरे की करवाई प्लास्टिक सर्जरी? फेस पर दिखे कई बदलाव!

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती और फिटनेस का खास ख्याल रखती है। यही वजह है कि कई अभिनेत्रियों ने खुद को जवां दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा भी लिया है। मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया से लेकर शिल्पा शेट्टी तक का नाम इसमें शामिल है।

kriti sanon

अब चर्चा हो रही है कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। इतना ही नहीं बल्कि कृति सेनन की कुछ पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स लगातार कृति सेनन की प्लास्टिक सर्जरी पर बात कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं कृति सेनन की कुछ पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें….

वायरल हुई कृति की पुरानी तस्वीर

kriti sanon

दरअसल, सोशल मीडिया पर कृति सेनन की एक पुरानी और न्यू तस्वीरें साझा की गई है जिसमें देखा जा सकता है कि कृति सेनन की नाक काफी अलग दिख रही है। हो सकता है कि यह एक मेकअप का भी कमाल हो लेकिन इंटरनेट यूजर्स इसे प्लास्टिक सर्जरी का नाम दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अपने क्लोजअप एड में इसके नथुने फूले हुए दिख रहे हैं।

मुझे लगता है कि सर्जरी खासकर इसी के लिए कराई गई है।” एक ने कहा कि, “बेशक, लेकिन उसने जो जॉब कराया है, वह बेहद बारीकी और अच्छी तरह से कराया है। यह कुछ ऐसा है कि गौर से देखने के बाद भी मुश्किल से समझ पाएंगे कि बदलाव क्या हुआ है।”

kriti sanon

एक अन्य ने लिखा कि, “उसके मामले में यह अच्छे से हुआ है। उसने अच्छी तरह से नोज जॉब कराया है, जिसने उसकी खूबसूरती को बढ़ाया है। यही प्लास्टिक सर्जरी की मुख्य वजह है।” इसके अलावा एक ने कहा कि, “उसकी नाक पहले के मुकाबले ज्यादा चिकनी दिख रही है। बहुत अच्छा से काम किया गया है।”

kriti sanon

हालांकि कई लोगों का कहना है कि अलग-अलग एंगल से तस्वीर ली गई है जिसकी वजह से कृति का चेहरा इस तरह से आया है। उन्होंने किसी प्रकार की कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई। हालांकि असल सच्चाई क्या है तो केवल एक्ट्रेस ही बता सकती है।

कृति की अपकमिंग फ़िल्में

kriti sanon

बात करें कृति सेनन के काम के बारे में तो वह आखरी बार फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आई थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में थे। अब कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘आदि पुरुष’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पॉपुलर अभिनेता प्रभास मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘गणपत’ भी है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button