बॉलीवुड

एक साथ दिखें शाहरुख़-रणबीर और करण-माधवन, ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के सेट से खास तस्वीर वायरल

किसी शादी समारोह, कोई अवॉर्ड शो या किसी कार्यक्रम के अलावा ऐसे कम ही मौके आते है जब बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरे एक साथ नजर आते हैं. फैंस बॉलीवुड के कई चेहरों को एक साथ देखकर काफी खुश है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ हुआ है जिसमें एक साथ हिंदी सिनेमा के कई मशहूर कलाकार देखने को मिले है.

बात यहां हो रही है रणबीर कपूर, करण जौहर आर माधवन और शाहरुख़ खान की. ये चारों कलाकर एक साथ नजर आए. सभी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन चारों के अलावा वायरल तस्वीर में फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी और वैज्ञानिक एवं इंजीनियर नंबी नारायण भी नजर आ रहे हैं.

shahrukh and ranbir kapoor

बता दें कि यह तस्वीर फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के सेट की है. जानकारी मिली है कि शाहरुख़ इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग करने पहुंचे थे तस्वीर तब की ही है. गौरतलब है कि इस फिल्म में अभिनेता आर माधवन अहम रोल में है. वे ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ नंबी नारायण के रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि शाहरुख़ ने इसमें कैमियो किया है.

shahrukh and ranbir kapoor

आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के जीवन पर आधारित फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ इस शुक्रवार यानी कि 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख़ इसमें एक पत्रकार के रोल में है. शाहरुख़ जब शूट के लिए पहुंचे थे तो उस दौरान रणबीर कपूर, करण जौहर और अयान मुखर्जी भी नजर आए.


सभी की इस तस्वीर को ट्विटर पर एक यूजर ने साझा किया है. सोशल मीडिया पर फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है. वैसे आए भी क्यों न एक ही तस्वीर में, एक ही फ्रेम में फैंस को एक साथ जो इतने सारे दिग्गज देखने को मिले है. फोटो में ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ की कास्ट और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कास्ट नजर आ रही हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम रोल में रणबीर कपूर है. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है.

shahrukh khan and karan johar ranbir kapoor

1 जुलाई को रिलीज हुई Rocketry: The Nambi Effect की कमाई पहले दिन यानी कि शुक्रवार को निराशाजनक रही. लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने 100 फीसदी उछाल के साथ अच्छी खासी कमाई कर डाली. फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. माधवन के लिए यह फिल्म बेहद अहम और ख़ास है. गौरतलब है कि न केवल फिल्म में माधवन अहम रोल में है बल्कि वे इसके लेखक और निर्देशक भी है.

r madhavan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button