बॉलीवुड

सीधी और भोली-भाली दिखती थी TV की ये हसीनाएं, पैसा आते ही बन गई हॉट, देखें तस्वीरें

कहते हैं इंसान की सूरत नहीं उसका दिल देखना चाहिए। हालांकि ये बात फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लागू नहीं होती है। यहां आप जब तक खूबसूरत न हो तब तक आपका इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ी चढ़ना बेहद मुश्किल हो जाता है। फिर इस सोशल मीडिया के जमाने में हर एक्ट्रेस खुद को और बेहतर बनाने की कोशिश में लगी रहती हैं।

आज हम आपको उन अदाकाराओं से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लुक पर बहुत मेहनत की है। वे जब टीवी इंडस्ट्री में आई थी तो बेहद साधारण दिखती थी। लेकिन वर्तमान में उनका लुक बहुत ही आकर्षक है। पैसा और शोहरत आते ही उनके लुक में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है।

मौनी रॉय (Mouni Roy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) 36 साल की हैं। उन्होंने टीवी पर डेब्यू 2007 में सीरीयल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से किया था। हालांकि बाद में जब वे नागिन शो में आई तो उनका लुक काफी अलग नजर आया। मौनी को इंडस्ट्री में लगभग 15 साल हो गए हैं। तब से अब तक उनकी खूबसूरती में जमीन और आसमान का अंतर देखने को मिलता है। कहा जाता है कि उन्होंने खुद को सुंदर बनाने के लिए जिम व डाइट के अलावा सर्जरी तक का सहारा लिया है।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

rubina dilaik

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) 2008 में सबसे पहले टीवी सीरीयल ‘छोटी बहु’ में नजर आई थी। फिर उन्हें और भी कई टीवी शोज में देखा गया। इतने सालों में रुबीना के लुक में भी बड़ा बदलाव आया है। अब वे पहले से ज्यादा सुंदर दिखती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उन्हें पहले की तस्वीरें देख पहचानना भी मुश्किल हो जाता है।

जेनिफर विंगेट (Jenifer Winget)

37 साल की जेनिफर विंगेट (Jenifer Winget) ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2000 में ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी। उनका सिरीयल बेहद दर्शकों को खूब पसंद आया था। इतने सालों में जेनिफर के लुक में बहुत बदलाव आए हैं। पहले वह क्यूट और चुलबुली सी लड़की लगती थी। लेकिन अब बेहद सुंदर हसीना दिखती हैं।

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

38 साल की हो चुकी टीवी की हसीना करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने साल 2000 में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद वे कई टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रहीं। करिश्मा पहले बड़ी मासूम दिखा करती थी। लेकिन अब उनकी हॉट तस्वीरें देख फैंस आहें भरा करते हैं। उन्होंने अपने लुक पर बड़ी मेहनत की है।

हिना खान (Hina Khan)

ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की 2, बिग बॉस इत्यादि शो कर घर-घर फेमस हुई हिना खान को कौन नहीं जानता है। हिना ने जब करियर की शुरुआत की थी तो वे बड़ी सीधी सादी लड़की लगती थी। लेकिन फिर उन्होंने अपना लुक ऐसा बदला कि वे सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल होने लगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button