बॉलीवुड

अंबानी की पार्टी में आराध्या संग ऐश्वर्या ने लूटी महफ़िल, मां-बेटी पर टिकीं निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के आगे तो इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां फेल है। 40 की उम्र पार कर चुकी ऐश्वर्या की खूबसूरती आज भी बरकरार है और वह जहां भी जाती है, जिस भी फंक्शन में शिरकत करती है उसमें चार चांद लगा देती है।

aishwarya rai

अब इसी बीच ऐश्वर्या अपनी नन्ही सी लाडली यानी कि आराध्या बच्चन के साथ 31 मार्च को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉन्प्लेक्स के जिओवर्ल्ड गार्डन में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के कल्चरल प्रोग्राम में पहुंची जहां पर दोनों मां बेटी की खूबसूरती ने हर किसी का दिल जीत लिया। तो आइए देखते हैं ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें….

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या हरे रंग का हैवी सूट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी अपनी हेयर स्टाइल सिंपल रखी जिसमें वह बेहद ही हसीन दिखाई दी। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हरे रंग और सिल्वर रंग का दुपट्टा कैरी किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

aishwarya rai

इसके अलावा उन्होंने सिंपल सी चोली पहनी हुई थी जबकि उनका बॉर्डर-बॉटम में कुछ स्टोंस लगे हुए थे जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। बात करें मेकअप के बारे तो उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ था। आँखों में काजल और लाल लिपस्टिक लगाए, साथ छोटी सी बिंदी ने उनके लुक को और भी निखार दिया।

यदि कम शब्दों में एक्ट्रेस की तारीफ की जाए तो उन्होंने ग्रीन लहंगे, सुंदर नेकपीस, हाथों में चुड़ियां और डिजाइनर पोटली के साथ खुद को अप्सरा की तरह तैयार किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं आराध्या बच्चन ने इस दौरान अनारकली सूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही थी। देखा जा सकता है कि दोनों मां बेटी की बॉन्डिंग साफ़ झलक रही है। जैसे ही इन्होंने पार्टी में एक साथ इंटर किया तो हर किसी की निगाहें इन पर टिकी रह गई। छोटी सी आराध्या को ट्रेडिशनल अवतार में देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की।

aishwarya rai

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा कई लोग आराध्या को दिए गए संस्कार की भी तारीफ कर रहे हैं। बता दें, इस पार्टी में ऐश्वर्या के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए जिनमें सलमान खान, गौरी खान, जाह्नवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी समेत कई सितारों का नाम शामिल है।

aishwarya rai

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी। इसके बाद साल 2011 में यह दोनों बेटी आराध्या के माता-पिता बने। आराध्या अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ स्पॉट की जाती है, वहीं ऐश्वर्या कभी भी अपनी बेटी को अकेले नहीं छोड़ती। वह जब भी कही जाती है अपनी बेटी का हाथ थामे हुए नजर आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button