बॉलीवुड

जहीर इकबाल नहीं ये शख्स होगा सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा? हुमा कुरैशी ने रिवील किया सीक्रेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सेल’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। बता दें, फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

sonakshi sinha

ऐसे में दोनों ही एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। गौरतलब है कि फिल्म के साथ-साथ सोनाक्षी की लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। अब इसी बीच हुमा कुरैशी ने भी सोनाक्षी सिन्हा की लव लाइफ पर भी बातचीत की। साथ ही उन्होंने बताया कि वह सोनाक्षी के लिए कैसा पति चाहती है?

सोनाक्षी के लिए ऐसा पति चाहती है हुमा

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन में शामिल हुई, जहां पर उन दोनों ने ही अपनी पर्सनल लाइफ पर बातचीत की। इसी बीच हुमा कुरैशी ने बताया कि यदि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा के लिए पति चुनना होगा तो वह किसे चुनेगी।

sonakshi sinha

हुमा कुरैशी ने कहा कि, “उन्हें अगर किसी एक्टर को सोनाक्षी सिन्हा का पति चुनना हो तो वह जैक ब्लैक को उनका पति चुनेगीं। वह उनसे सोनाक्षी का शुभ विवाह करना चाहेंगी।” हुमा ने कहा कि, उन्हें लगता है कि वह बहुत ज्यादा फनी हैं और पूरे दिन उन्हें हंसा सकते हैं। इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी जवाब दिया कि, “उन्हें पता था कि वह यही नाम लेंगी।”

इन्हे डेट कर रही है सोनाक्षी सिन्हा?

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा का नाम इन दिनों जाने माने अभिनेता जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार इनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि जहीर सोनाक्षी सिन्हा संग रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं।

sonakshi sinha and jahir

पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि, “इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंग और सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद कर दे।”

sonakshi sinha and jahir

बात करें फिल्म डबल एक्सेल के बारे में तो इस फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया गया। बता दें इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा के साथ जहीर इकबाल भी नजर आएंगे। फैंस इस जोड़ी को सुनहरे पर्दे पर एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button