बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा संग अफेयर पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, बयां की दोनों के रिश्ते की सच्चाई

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आए दिन चर्चा में रहती है। सोनाक्षी ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है।

अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोनाक्षी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों से ही सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल का अफेयर चर्चा में है और इन दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ देखा जा चुका है। लंबे समय से जहीर इकबाल इस तरह की खबरों पर चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन अब उन्होंने जाहिर करते हुए कहा कि अब उन्हें अफवाह की परवाह नहीं है।

sonakshi sinha

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जहीर ने सोनाक्षी सिन्हा संग अपने रिश्ते को लेकर कहा कि, “इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मैं ठीक हूं अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंग और सोचते रहें। यह आपके लिए अच्छा है। अगर यह आपको खुश करता है कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है। लेकिन अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है। इसके बारे में सोचना बंद कर दे।”

sonakshi sinha

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “अफवाहे इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा है। मैं बॉलीवुड में आने से पहले से इस बात को जानता था। मुझे पता था कि अभिनेता इससे गुजरते हैं क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि ऐसा बहुत लोग लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए, मैं वास्तव में इन सब पर ध्यान नहीं देता।”

sonakshi sinha

बता दें, जाहिर इकबाल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘नोटबुक’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अब वह जल्द ही ‘डबल एक्सल’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा का नाम बंटी सचदेवा का साथ भी जुड़ चुका है। बता दें, बंटी सचदेवा सलमान खान के भाई सोहेल खान के रिश्ते में साले लगते हैं। इसके अलावा अभिनेता रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ भी सोनाक्षी अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है।

sonakshi sinha

वहीं बात की जाए सोनाक्षी सिन्हा के बारे में तो वह अब तक ‘दबंग 2’, ‘बुलेट राजा’, ‘रावडी राठौर’, ‘तेवर’, ‘हॉलीडे’, ‘कलंक’ ,’अकीरा’, ‘दबंग 3’, ‘मिशन मंगल’, और ‘खानदानी शफाखाना’ जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। आखिरी बार वह फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखाई दी थी।

sonakshi sinha

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button