बॉलीवुड

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने की सुरक्षा की मांग, कहा-वो मुझे मार देंगे..

अपनी अतरंगी ड्रेसेस के कारण चर्चा में आने वाली ऊर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। उर्फी जावेद अब तक रेजर से लेकर रस्सियों से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि दिन ब दिन उनका बोल्ड अवतार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में उर्फी को आलोचना का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन अब उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप तक लग चुका है और शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है। अब ऐसे में उर्फी जावेद ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi javed

उर्फी पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप
दरअसल, पिछले दिनों भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था। उन्होंने एक शिकायत भी दर्ज करवाई थी जिसके बाद ऊर्फी जावेद को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा। इसके बाद कुछ और भी लोगों ने ऊर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। यह सब देखते हुए उर्फी जावेद को भी चिंता हुई और उन्होंने सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग की।

urfi javed

ऊर्फी जावेद ने कहा कि, ”बड़े राजनीतिक नेता हैं जो चीजों को अपने हाथ में लेना चाहते हैं। अगर उन्हें लगता है कि कुछ गैर कानूनी है, तो उन्हें पुलिस या अदालत में जाना चाहिए, लेकिन यहां के लोग मुझे सार्वजनिक रूप से धमकी देकर और यह कहकर कानून अपने हाथ में लेना चाहते हैं कि वे मुझे मारेंगे। इसलिए मुझे असुरक्षित महसूस होता है और इसके अलावा मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा है।

urfi javed

कोई आम इंसान मुझे धमकी नहीं दे रहा है, बल्कि राजनेता, जिनके पास कई लोगों को भड़काने की पावर है। कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं और ऐसे ही वो लोगों को मुझे मारने के लिए भी भड़का सकते हैं, ये सही नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


इसके अलावा उर्फी जावेद ने कहा कि, ”कौन तय करता है कि क्या सही है किया गलत? सिलेब्स कहते हैं कि मैं ये सब अटेंशन के लिए कर रही हूं, हां मैं ये अटेंशन के लिए कर रही हूं। ये इंडस्ट्री ही मशहूर होने और अटेंशन पाने के लिए है तो इसमें गलत क्या है?” लोगों को कपड़ों से दिक्कत हैं, जिसके लिए वह उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां दे रहे हैं। इसे लेकर मेरे परिवार को अब चिंता सताने लगी है।”

urfi javed

इन शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी
गौरतलब है कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा बन चुकी है। हालांकि यहां से उर्फी केवल 1 हफ्ते में ही बाहर हो गई थी। इसके बाद उर्फी जावेद अपने फैशन की वजह चर्चा में आ गई। बता दे अब तक रणवीर सिंह से लेकर सनी लियोनी जैसे सितारे उर्फी की तारीफ कर चुके हैं।

urfi javed

पिछले दिनों रणवीर सिंह ने करण जौहर के शो में उर्फी के फैशन को काफी अच्छा बताया था, तो वहीं सनी लियोनी ने उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की थी। बता दें, ऊर्फी जावेद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बेपन्हा’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ जैसे टीवी शोज में भी काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button