बॉलीवुड

शादी के बाद सोनम ने करीना से नाराजगी को लेकर कह दिया इतनी बड़ी बात

सोनम कपूर इन दिनों दो वजह से सुर्खियों में है। एक तो उनकी शादी, दूसरी उनकी फिल्म। जी हां, सोनम फिलहाल वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में सोनम मीडिया से रूबरू होती रहती है। इस दौरान सोनम कपूर ने करीना को लेकर बड़ी बात कह दी। आप सभी जानते हो कि करीना और सोनम में बनती नहीं है। ऐसा फिल्मो की दुनिया में होता रहता है। यहां भी कोई कब किसके साथ आ जाए, या फिर किससे अलग हो जाए कहना मुश्किल होगा। ऐसा ही कुछ सोनम और करीना के साथ भी है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने करीना को लेकर बड़ा खुलासा किया। बीते कुछ दिनों से ये अफवाहे उड़ रही है कि दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करती है। बता दें कि सोनम और करीना एक साथ वीरे दी वेडिंग में काम कर रही है। जिसको लेकर भी यह कहा जा रहा है कि दोनों कभी भी एक साथ सेट पर नहीं पहुंची, जिसकी वजह से अब एक बार फिर से सोनम ने बेबाक राय रखी है।

 

प्रमोशन से जुड़ी एक खास बातचीत में सोनम ने करीना को लेकर कहा कि करीना से मेरे रिश्ते बहुत ही अच्छे हैं। साथ ही सोनम ने कहा कि अफवाहें तो होती ही है उड़ने के लिए लेकिन सच्चाई ये है कि बेबो और मैं बहुत ही अच्छे से रहते हैं। इतना ही नहीं दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा अंडरस्टैंडिग भी है। साथ  ही सोनम ने कहा कि हम एक दूसरे को पिछले 15 सालों से जानते हैं, जिसकी वजह से हमारे बीच नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है।

सोनम ने कहा कि हमारा गर्ल्स गैंग भी है। जिसमें करिश्मा, करीना रेहा और मैं शामिल हैं। हमारा व्हाटसएप ग्रुप भी है, जिसका नाम कपूर गर्ल्स है। हम लोग काफी अच्छे दोस्त भी है। साथ ही सोनम ने कहा कि हम लोग इस ग्रुप में पिक्चर शेयर करते हैं, जिससे हम पुरानी यादों को ताजा करते हैं।

सोनम कपूर का कहना है कि करीना और मैं तीसरी पीढ़ी है, जो एक्टिंग कर रहे हैं। ऐसे में हम जानते हैं कि किस तरह से मीडिया अफवाहे फैलाता है, ऐसे में हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। और इस बात का सबूत हमारी  फिल्म है। ये फिल्म यह साफ करती है कि महिलाएं भी एक साथ लंबे अर्से तक काम कर सकती हैं।

वीरे दी वेडिंग का जब ट्रेलर लांच हुआ था तो सोनम कपूर ने बताया था कि वो करीना की जबरदस्त फैन हैं। करीना का स्टाइल और एक्टिंग उन्हें काफी पसंद है। साथ ही सोनम ने कहा कि मैं इन दिनोंं काफी बिजी रहूंगी। बता दें कि  सोनम अपने पापा अनिल कपूरे के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में भी नजर आएंगे, इससे पहले वो संजू में भी दिखेंगी। वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी, लिहाजा सभी एक्टर प्रमोशन में जान लगा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button