बॉलीवुड

घुंघराले बाल और ग्रे जैकेट पहने हुए ये लड़का है इंडस्ट्री का टॉप हीरो, पिता भी सुपरस्टार, पहचाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहते हैं। जहां सुनहरे पर्दे पर यह अलग-अलग किरदार निभाते हैं तो वहीं निजी जिंदगी में यह आम लोगों की तरह ही रहना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी होती है। ऐसे में आए दिन अपनी बचपन से लेकर लेटेस्ट तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आ रहे हीरो को कई फैंस पहचानने की कोशिश कर रहे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिरी अभिनेता कौन है? तो चलिए जानते हैं आखिर तस्वीर में दिखाई दे रहा ये अभिनेता कौन है?

sunny deol

वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि 2 लोग खड़े हुए हैं। घुंघराले बाल, गोरा रंग और ग्रे जैकेट पहने हुए यह शख्स इंडस्ट्री का टॉप अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जबकि दूसरा शख्स उनका दोस्त है। वैसे इस अभिनेता को पहचानना कोई बड़ी बात नहीं है। यह साफ तौर से नजर आ रहे हैं कि बॉलीवुड में इन्होंने धमाका मचाया हुआ है। हालांकि फिर भी कई लोग इन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं तो चलिए हम उनकी मदद कर देते हैं।

sunny deol

दरअसल, सोशल मीडिया पर चर्चा में यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सनी देओल की है। जी हां… वही सनी देओल जिन्होंने ‘गदर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म करने के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। देखा जा सकता है कि सनी देओल अपने जवानी के दिनों में घुंघराले बाल में अलग ही अंदाज में नजर आते थे। हालांकि अब वह ढाई किलो का हाथ लिए किसी के भी होश उड़ा सकते हैं। बता दे लड़कियां उनके लुक्स की दीवानी है और अक्सर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर प्यार लुटाती है।

sunny deol

गौरतलब है कि सनी देओल ने ज्यादातर एक्शन फिल्मों में ही काम किया है। हालांकि वह रोमांटिक हीरो की भूमिका में भी खूब पसंद किए गए। 19 नवंबर 1956 को जन्मे सनी देओल जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे हैं। सनी ने 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह पहली फिल्म से चर्चा में आ गए और उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था।

sunny deol

इसके बाद उन्होंने ‘फर्ज’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘इंडियन’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘ग़दर’, ‘बॉर्डर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी बड़ी पहचान हासिल की। अब 65 साल की उम्र में सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर-2’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह अमीषा पटेल के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button