बॉलीवुड

मुमताज़ से भी हसीन हैं उनकी बेटी नताशा, यदि फिल्मों में होती तो कर देती सारा-जाह्नवी की छुट्टी

60 और 70 के दशक की मशहूर अदाकारा मुमताज को भला कौन नहीं जानता। मुमताज ने अपने करियर में काफी लंबे समय तक इंडस्ट्री पर राज किया है। जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, तो वही उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही।

mumtaz

इतना ही नहीं बल्कि मुमताज एक समय पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस हुआ करती थी। इसी बीच मुमताज ने मशहूर बिजनेसमैन मयूर वाधवानी के साथ शादी रचा ली जिनसे उन्हें दो बेटियों का जन्म हुआ। उनकी छोटी बेटी नताशा काफी खूबसूरत है जिनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है। तो आइए देखते हैं नताशा वाधवानी की तस्वीरें…

बड़े अभिनेता की है पत्नी

mumtaz

बता दें 60 से लेकर 70 के दशक तक मुमताज ने अपनी खूबसूरती के माध्यम से दर्शकों के दिलों पर राज किया। वहीं उनकी बेहतरीन अदाकारी ने इनका खूब गौरव बढ़ाया। इसी बीच उन्होंने साल 1974 में बिजनेसमैन मयूर वाधवानी से शादी रचा ली और इंडस्ट्री को लगभग अलविदा कह दिया। इसके बाद उनके घर दो बेटियों का जन्म हुआ जिनका नाम नताशा माधवानी और तान्या वाधवानी है।

mumtaz

बता दे नताशा खूबसूरती में अपनी मां से भी आगे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता से भी शादी रचाई है। दरअसल, नताशा वाधवानी ने मशहूर अभिनेता फरदीन खान के साथ शादी रचाई है। इन दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी इसके बाद उनके घर बेटी दियानी का जन्म हुआ।

लाइम लाइट से दूर रहती है नताशा

mumtaz

बता दें, एक बेटी की मां बनने के बाद भी नताशा बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही खूबसूरत और फिट है। हालांकि वह एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है। उनकी खूबसूरती और फिटनेस देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यदि वह फिल्मों में होती है तो आज की अभिनेत्री को पीछे छोड़ देती।

mumtaz

बता दे नताशा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। वह आए दिन अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। पिछले दिनों उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें साझा की थी जिन पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था। इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछ लिया था कि, “आप इतनी खूबसूरत हो तो फिल्मों में काम क्यों नहीं किया।”

mumtaz

बता दें, नताशा भले ही मुमताज जैसी बड़ी एक्ट्रेस की बेटी है लेकिन उन्हें लाइम लाइट में रहना बिलकुल पसंद नहीं है। हालाँकि कभी कभी उन्हें एक्टर फरदीन के साथ देखा जाता है।

mumtaz

बात करें फरदीन के बारे में तो वह काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है। पिछले कुछ सालों में अभिनेता का वजन काफी बढ़ गया था जिसकी वजह से इंडस्ट्री से दूर हो गए थे। हालाँकि एक बार फिर फरदीन ने खुद को फिट कर लिया। अब वह दोबारा कमबैक की तैयारी में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button