बॉलीवुड

मां जैसा नूर, मां जैसा हुस्न पाई है रवीना की बेटी, खूबसूरती के सामने सारा -जहान्वी भी हैं फ़ैल

रवीना टंडन की गिनती 90 के दशक की मशहूर अदाकाराओं के रूप में होती हैं. 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना अब भी बॉलीवुड की दुनिया में सक्रिय हैं. आखिरी बर उन्हें साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘KGF 2’ में देखा गया था. इसमें उन्होंने रमिका सेन नाम की महिला का किरदार निभाया था.

अपने लंबे करियर में कई शानदार फ़िल्में दे चुकी रवीना को हाल ही में सिनेमा में दिए गए उनके बेहतरीन योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया है. उन्हें भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने यह सम्मान दिया. पद्मश्री प्राप्त करने अभिनेत्री अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

पद्मश्री मिलने से रवीना टंडन काफी खुश है. रवीना ने बड़े पर्दे पर खूब अच्छा काम किया है. वहीं अब बारी है उनकी लाड़ली राशा थडानी की. राशा अपनी मां ही राह पर चलते हुए बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए तैयार है. राशा ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

रवीना टंडन ने साल 2004 में फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल का एक बेटा है जिसका नाम रणबीर थडानी है वहीं कपल की खूबसूरत बेटी है राशा.

राशा 18 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म मुंबई में 16 मार्च 2005 को हुआ था. 18 साल की राशा खूबसूरती के मामले में अपनी मां से ज़रा भी कम नहीं है. हूबहू वे अपनी मां रवीना टंडन जैसी नजर आती हैं.

जो कोई भी राशा को देखता है वो यही कहता है कि राशा मां रवीना पर गई है. शक्ल-सूरत और खूबसूरती हर मामले में राशा मां रवीना से मिलती जुलती हैं. वहीं अब वे मां की राह पर चलते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री भी बनने जा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

रवीना और राशा जब एक साथ नजर आती है तो लगता है कि दोनों बहनें है. राशा मां रवीना की कार्बन कॉपी है. उनकी अक्सर ही अपनी मां से तुलना होते रहती है. अब देखना होगा कि क्या वे अभिनय भी मां की तरह कर पाती है या नहीं.

18 साल की राशा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं. उनके इंस्टाग्रम पर 3 लाख से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू, अजय देवगन के भतीजे संग आएगी नजर

राशा हिंदी सिनेमा में निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म से कदम रखने जा रही हैं. पहली फिल्म में उनके साथ हीरो के रूप में अभिनेता अजय देवगन के भतीजे नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button