बॉलीवुड

IIFA में विक्की कौशल-कृति सेनन की धूम, बेस्ट एक्टर-बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजे गए दोनों

कोरोना महामारी के बाद पहली बार IIFA अवॉर्ड्स का आयोजन हो रहा है. इस बार का IIFA अवॉर्ड अबुधाबी में आयोजित किया गया. इस समारोह में सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, विक्की कौशल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, ए आर रहमान, हनी सिंह आदि शामिल हुए.

iifa 2022

IIFA अवार्ड्स 2022 में विक्की कौशल अकेले शामिल हुए. उनके साथ उनकी पत्नी और मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ नजर आईं. इस IIFA में विक्की कौशल के लिए एक गर्व का और ख़ास क्षण रहा. विक्की कौशल आईफा अवॉर्ड्स 2022 के ग्रीन कार्पेट पर अकेले देखने को मिले.

vicky kaushal

विक्की ने साल 2021 का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया है. यह अवॉर्ड अभिनेता को साल 2021 में आई उनकी फिल्म ‘सरदार ऊधम सिंह’ के लिए दिया गया था. विक्की ने इस फिल्म में सरदार ऊधम सिंह की दमदार भूमिका निभाई थी. विक्की ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने के बाद इसे दिवंगत और बेहतरीन अभिनेता इरफ़ान खान को समर्पित कर दिया. बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए इरफ़ान खान को कास्ट किया गया था.

विक्की ने शादीशुदा जिंदगी पर भी की बात…

vicky

विक्की कौशल ने आईफा अवॉर्ड्स 2022 में अपनी शादीशुदा जिंदगी पर भी चर्चा की. दरअसल जब उनसे उनकी शादीशुदा जिंदगी पर सवाल किया गाय तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, सुकून भरी. कटरीना बहुत अच्छी हैं. मैं आज उनकी मौजूदगी को बहुत याद कर रहा हूं. उम्मीद है, अगले साल हम एक साथ आईफा में बनाएंगे”.

vicky kaushal

बता दें कि विक्की कौशल कम समय में ही हिंदी सिनेमा का एक चर्चित नाम बन चुके हैं. उन्होंने साल 2015 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर अभिनेता की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘मसान’ आई थी. विक्की को पहली बड़ी सफलता और लोकप्रियता फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से मिली थी. यह फिल्म साल 2019 में आई थी. ख़ास बात यह है कि विक्की को इस फिल्म के लिए भी साल 2019 में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

katrina kaif and vicky kaushal

गौरतलब है कि विक्की कौशल बीते साल के अंत में अभिनेत्री कैटरीना कैफ संग शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों कलाकारों ने एक दूजे को करीब दो साल तक डेट किया था और दो साल की डेटिंग के बाद दोनों कलाकार 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस नामक 700 साल पुराने किले में एक दूजे से ब्याह कर लिया था. दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी.

कृति सेनन को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड…

जहां विक्की कौशल को साल 2021 के बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया तो वहीं साल 2021 की बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जानी मानी अदाकारा कृति सेनन ने अपने नाम किया. बता दें कि कृति को यह अवॉर्ड उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए दिया गया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button