बॉलीवुड

बॉलीवुड में सिर्फ 3 लोगों से डरते हैं दबंग सलमान खान, दूसरे नंबर वाले हैं प्रेमिका के ससुर जी

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को इंडस्ट्री का बैड ब्वॉय कहा जाता है. इनसे सभी बड़े लोग डरते हैं और इनसे पंगा लेने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. सभी जानते हैं कि सलमान खान यारों के यार हैं और दुश्मनों को वो कभी माफ नहीं करते. फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी सलमान खान की दबंगई चलती है, और अगर सलमान किसी से बात या इज्जत ना करने का कमेट्मेंट खुद से कर लेते हैं तो फिर वे अपने आप की भी नहीं सुनते हैं. दबंग सलमान खान का सिर झुकता है सिर्फ इन 3 लोगों के सामने, इनकी पॉपुलैरिटी ना सिर्फ भारत में है बल्कि दुनिया में सभी सलमान खान के काम और नाम से वाकिफ हैं और इसके साथ ही वे ये भी जानते हैं कि सलमान खान दरियादिल से भी ज्यादा गुस्सावाले हैं.

दबंग सलमान खान का सिर झुकता है सिर्फ इन 3 लोगों के सामने

सलमान खान इस समय इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारे माने जाते हैं. आज सलमान खान की हर फिल्म 100 करोड़ के ऊपर का कारोबार करती हैं और अगर फिल्म सच गई को 300-400 के आंकड़े कहीं गए नहीं है. इसलिए सलमान खान का सिर किसी के सामने नहीं झुकता लेकिन इन तीन सेलिब्रिटीज के सामने झुकना सलमान को खुद अच्छा लगता है.

1. सलीम खान

सलमान खान के पिता सलीम खान, जिन्होंने इंडस्ट्री को बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मों की स्टोरी लिख कर दी. 70 के दशक में सलीम-जावेद की जोड़ी ने दीवार, शोले, जंजीर, मिस्टर इंडिया, नाम, यादों की बारात, त्रिशूल और क्रांति जैसी सुपरहिट फिल्मों की कहानी को लिखा था. सलमान खान अपने पिता का बहुत सम्मान करते हैं और जब सलमान बहुत गु्स्से में होते हैं तो वे सिर्फ अपने पिता सलीम खान से ही शांत हो सकते हैं. इसके अलावा सलमान अपनी दोनों मां सलमा और हेलन का भी बहुत सम्मान करते हैं.

2. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जिसे सदी का महानायक भी कहा जाता है. अमित जी की इज्जत और सम्मान ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री करती है. सलमान खान को अक्सर पब्लिक प्लेज पर अमिताभ बच्चन का पैर छुते देखा गया है. अमित जी भले ही सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के ससुर हों लेकिन वो पहले इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता है, इस सम्मान में सलमान उनके सामने झुकते हैं. वैसे आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और सलमान ने साथ में बाबुल, हैल्लो ब्रदर, गॉड तुस्सी ग्रेट हो और बाग़बान जैसी फिल्मों में काम किया है.

3. अनिल कपूर

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर की उम्र लगभग 61 साल की हो गई है, इस उम्र में भी अनिल हष्ट-पुष्ट नजर आते हैं. अनिल ने अपने करियर में बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्मो का तोहफा अपने फैंस को दिया है. समलान खान भी अनिल के सफल करियर और उनकी उम्र के लिहाज़ से सम्मान करते हैं. अनिल और सलमान ने साथ में नो एंट्री, युवराज, सलाम-ए-इश्क, रेस-3 और बीवी नंबर-1 जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button