मनोरंजन

दूसरी बार मां बनी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन, दिया बेटे को जन्म

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शुरुआत से यह शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा टॉप पर रहा। वहीं शो के किरदार हमेशा लाइमलाइट में रहे हैं और वहीं दर्शकों ने भी इन जोड़ियों को खूब पसंद किया है।

disha vakani

वहीं सीरियल की जान कहीं जाने वाली दयाबेन यानी की मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी को भी शो के जरिए काफी सफलता हासिल हुई और वह घर-घर में पहचानी जाने लगी। हालांकि पिछले कुछ दिनों से दयाबेन शो में नजर नहीं आ रही है। इसी बीच खबर आई है कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बन चुकी है। रिपोर्ट की मानें तो दिशा ने बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में फैंस के बीच खुशियों का माहौल है और हर कोई उन्हें बधाई दे रहे हैं।

disha vakani

दिशा के भाई और वकानी ने साझा की खुशखबरी
बता दें, दिशा वकानी के मां बनने की खबर उनके पति और बिजनेसमैन मयूर पड़िया और उनके भाई एक्टर मयूर वकानी ने साझा की है। मयूर वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदरलाल का रोल प्ले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “मैं फिर से मामा बनने पर काफी खुश हूं। 2017 में दिशा को लड़की हुई थी। अब वो फिर से मां बन गई हैं और मैं फिर से मामा बन गया हूं। मैं बहुत खुश हूं।”

वहीं बात की जाए दिशा वकानी के बारे में तो वह साल 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रही थी, लेकिन साल 2017 में उन्होंने मेटरनिटी लीव के चलते इस शो से दूरी बना ली। उस दौरान कहा जा रहा था कि महज 5 महीने बाद ही दिशा वकानी वापसी कर लेंगी। इसके बाद उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ, लेकिन शो को छोड़े हुए करीब 5 साल का समय हो गया है। लेकिन अभी तक दिशा वकानी ने इस शो में वापसी नहीं की है।

कब लौटेंगी दयाबेन?
ऐसे में फैंस के बीच हमेशा यह होड़ मची रहती है कि आखिर दिशा वकानी कब शो में वापसी करेंगी? लेकिन अभी तक इसके बारे में शो मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। कहा जाता है कि दिशा के पति मयूर ने निर्माताओं से एक समय पर मांग की थी कि दिशा वकानी केवल 4 घंटे और महीने में 15 दिन में काम करेगी।

इस तरह की उनकी मांग को ठुकरा दिया गया था जिसके बाद दिशा और उनके पति का मेकर्स के साथ मनमुटाव हो गया था। ऐसे में फिर दिशा ने इस शो को अलविदा कह दिया। हालाँकि पिछले दिनों ही शो के प्रोड्यूसर ने ये कहा था कि, दयाबेन वापस आने वाली है हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

disha vakani

तो वहीं दिशा ने कहा था कि, “यह सिर्फ अफवाहें हैं और निराधार हैं। ये एक शानदार शो है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मेरा अभी इसे करने का इरादा है। कुछ नए कॉन्सेप्ट और चुनौतियों की तलाश कर रही हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button