बॉलीवुड

KGF स्टार यश और कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, होने वाला है ये नया आगाज!

‘केजीएफ’, ‘कांतारा’ और ‘पुष्पा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाला साउथ सिनेमा इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हर जगह साउथ सितारों का बोलबाला चल रहा है। वहीं इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। अब इसी बीच केजीएफ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता यश और ‘कांतारा’ में अहम भूमिका निभा चुके अभिनेता ऋषभ शेट्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पीएम मोदी ने मुलाकात के दौरान कही ये बातें

rishab shetty

दरअसल, हुआ यूं कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी कर्नाटक यात्रा पर पहुंचे थे जहां उनकी मुलाकात केजीएफ स्टार यश और ऋषभ शेट्टी के साथ हुई। इस दौरान हंबली फिल्म के मेकर्स प्रेडिसीस्स विजय किरागंदुर और अश्विनी पुनीत राजकुमार ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रिपोर्ट की माने तो इस मुलाकात के दौरान सभी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा की जैसे राज्य में थिएटरों की संख्या, सिनेमा का प्रभाव और यह इकोनॉमी को बढ़ावा देने में कैसे मदद करेगा।

rishab shetty

वहीं पीएम मोदी ने फिल्म एक्टर्स से कहा कि, “दक्षिणी राज्यों की फिल्म इंडस्ट्री ने अपने काम से भारत की संस्कृति और पहचान को बढ़ावा दिया है।” उन्होंने दक्षिणी राज्यों द्वारा इंडस्ट्री में महिलाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए उनकी तारीफ की।

रिपोर्ट की माने तो इस मुलाकात के दौरान मोदी ने कन्नड़ सिनेमा से ये भी वादा किया है कि, “उनकी सरकार कन्नड़ सिनेमा के विकास के लिए हर संभव मदद करेगी।” गौरतलब है पिछले दिनों जब फिल्म ‘कांतारा’ हुई थी उसके बाद ऋषभ शेट्टी ने कई इंटरव्यू में पीएम मोदी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। बता दे पीएम मोदी 12 फरवरी को ऐरो इंडिया 2023 का उद्घाटन करने के लिए बेंगलुरु पहुंचे थे।

जल्द आएंगे कांतारा और केजीएफ के अगले पार्ट

rishab shetty

बता दे ‘केजीएफ’ के जरिए यश को दुनिया भर में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यूं तो उन्होंने कन्नड़ सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया लेकिन केजीएफ के जरिए वह एक बड़े अभिनेता की लिस्ट में शामिल हुए और उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ। इतना ही नहीं बल्कि यश की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं और उन्हें रॉकिंग स्टार भी बुलाते हैं।

rishab shetty

यश को जल्द ही ‘केजीएफ 3’ में दिखाई देंगे। वहीं बात की जाए कांतारा के बारे में तो अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। ख़ास बात ये है कि, ऋषभ शेट्टी ने फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं उन्होंने फिल्म का डायरेक्शन भी किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button