बॉलीवुड

इस सुपरस्टार की दीवानी थी गोविंदा की पत्नी, करना चाहती थी शादी, पापा से कर ली थी बात लेकिन…’

अभिनेता गोविंदा अब चाहे फिल्मों में नजर न आते हो हालांकि वे अपने समय के बड़े सुपरस्टार रहे हैं. 80 के दशक के मध्य में उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे 90 के दशक तक बड़े पर्दे पर छाए रहे. बड़े पर्दे पर सालों तक उन्होंने राज किया.

गोविंदा ने दर्शकों का दिल अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी गजब की कॉमेडी और अपने बेहतरीन डांस से भी जीता. वहीं गोविंदा अपने निजी जीवन से भी खूब सुर्खियां बटोरने में सफल रहे. गोविंदा का नाम कभी अभिनेत्री नीलम कोठरी से जुड़ा था. दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

गोविंदा ने आगे जाकर सुनीत आहूजा से शादी की थी. दोनों की शादी साल 1987 में हुई थी. गोविंदा और सुनीता की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है. लेकिन आपको बता दें कि सुनीता तो किसी और से शादी करना चाहती थी. सुनीता हिंदी सिनेमा के एक दिग्गज अभिनेता को काफी पसंद करती थीं और अब भी पसंद करती हैं.

govinda and sunita

गोविंदा की पत्नी सुनीता दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बड़ी फैन रही हैं और अब बेहे है. वे कभी धर्मेंद्र से शादी करने के सपने भी देखा करती थी. कहा जाता है कि इसके लिए सुनीता ने अपने पिता से भी बात की थी. बता दें कि सुनीता ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनका दिल कभी धरम जी पर आ गया था.

अपनी पत्नी सुनीता संग अभिनेता गोविंदा मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में पहुंचे थे. बता दें कि तब शो में बतौर मेहमान धर्मेंद्र भी पहुंचे थे. इस दौरान सुनीता ने अपने दिल की बात जगजाहिर कर दी थी. इंडियन आइडल के सेट पर सुनीता ने धर्मेंद्र से कहा था कि, धरम जी…आपको सामने से देख मेरा तो बदन कांप रहा है.

सुनीता ने कहा था कि, मैं 4-5 साल की थी. तो मैंने अपने डैडी से कहा, डैडी मुझे न इनसे शादी करनी है. उन्होंने मुझे समझाया कि तुम अभी बहुत छोटी हो, लेकिन मैं नहीं मानी मैंने उनसे कहा, वो कितने सुंदर हैं, कितने हैंडसम हैं. सुनीता की बात पर धर्मेंद्र ने कहा था कि, आपका इतना प्यार मेरे लिए…ये देखने के बाद मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं जमीं पर खड़ा हूं या आसमान में.

इसके बाद सुनीता ने कहा कि, लोग कहते हैं कि औरतों को भगवान ने खुद बैठकर बनाया है, लेकिन मैं कहती हूं कि भगवान ने बहुत वक्त लेकर आपको बनाया है. आपके जैसा आदमी मैंने आज तक नहीं देखा. सुनीता और धर्मेंद्र के बीच हुई इस बातचीत को सुनकर हर किसी के चेहरे खिल उठे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button