मनोरंजन

मस्ती में डांस कर रही थी दुल्हन, दूल्हे ने मुंह में अड़ा दी कोका कोला की बोतल, Video हुआ वायरल

शादी-ब्याह के सीजन में सोशल मीडिया पर शादी सामरोह से जुड़े कई वीडियो वायरल होते है. कई बार शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है. शादी का कभी कोई फनी वीडियो सामने आता है तो कभी कोई ऐसा वीडियो भी वायरल हो जाता है जो हमे भावुक कर देता है.

सोशल मीडिया के इस दौर में हर दिन हमें सोशल मीडिया पर तरह-तरह के और नए-नए वीडियो देखने को मिलते है. सोशल मीडिया पर हर दिन फनी और सेड दोनों तरह के वीडियो वायरल होते है. कई वीडियो हमें खुशी देते है और कई वीडियो हमें गम का भी अनुभव कराते है.

कभी शादी में दुल्हन धमाकेदार डांस करती हुई नजर आती है तो कभी दूल्हा अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेता है. वहीं कई बार महफिल बाराती लूट ले जाते है. फिलहाल हम आपसे बात करेंगे दूल्हा दुल्हन के एक डांस वीडियो के बारे में. दुल्हन अपने दूल्हे के सामने डांस कर रही है. वीडियो में मजेदार बात है दुल्हन के डांस के बाद दूल्हे की प्रतिक्रिया.

भारतीय शादियों में कई रस्में निभाई जाती है. हल्दी, मेहंदी के अलावा शादियों में और भी कई तरह की ख़ास रस्में होती है. देश के अलग-अलग हिस्से में अलग-अलग रस्में देखने को मिलती है. कई स्थाओं पर दुल्हन अपने ससुराल पहुंचते ही डांस करती है. एक वायरल वीडियो में एक दुल्हन अपने दूल्हे के सामने डांस कर रही है.

ranjaykumar87 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक दुल्हन अपने ससुराल पहुंचने के बाद अपने दूल्हे के सामने नृत्य करने लगती है. हालांकि अंत में दूल्हा अपनी दुल्हन के सामने कोका कोला की बोतल उठाकर कुछ ऐसा करता है कि सभी लोग हंस पड़ते है.

बैकग्राउंड में ‘कोका कोला’ गाना बज रहा है. इस पर दुल्हन डांस कर रही है तो वहीं इसके बाद दूल्हा भी उसका साथ देता है. ‘कोका कोला’ गाने पर दूल्हा ‘कोका कोला’ की बोतल दुल्हन के मुंह के सामने ले आता है. इस पर दुल्हन शरमा जाती है और आस-पास मौजूद सभी लोग तालिया बजाते हुए हंसने लगते है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्या ये सब करना जरुरी है. दूल्हा-दुल्हन को बहुत जगह ऐसा करना होता है. मुझे नहीं पसंद ये सब”. एक यूजर ने लिखा कि, ”टिकटॉकर से शादी करोगे तो ये ही सब होगा”. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”ये सब क्या देखना पड़ रहा है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button