राशिफल

8 मार्च को पैसों की होली खेलेंगी ये राशियां, गजलक्षमी राजयोग देगा अपार धन, इस रास्ते आएगा पैसा

होली भारत में बड़ी धूमधाम से मनाई जाती है। इस साल यह त्यौहार 8 मार्च को आ रहा है। उस दिन कुछ ग्रह अपनी चाल भी बदल रहे हैं। ऐसे में इसका सीधा असर 3 खास राशियों को होगा। होली वाले दिन इन राशियों की किस्मत का तारा चमकेगा। इस दिन गजलक्ष्मी राज योग बन रहा है। यह योग आपके लिए ढेर सारा धन लेकर आएगा। तो चलिए जानते हैं यह लकी राशियां कौन सी है।

मेष राशि

गजलक्ष्मी राजयोग के चलते मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी। इन्हें नई जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। बिजनेस में इनकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। किसी रिश्तेदार से धन की प्राप्ति हो सकती है। पैसा कमाने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। फालतू के खर्चे रुक जाएंगे।

इनकम का नया सोर्स मिलेगा। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। यदि कहीं पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं तो होली वाला दिन सबसे शुभ रहेगा। नए मकान या वाहन का सुख ले सकते हैं। किसी नजदीकी रिश्तेदार से कोई बड़ा गिफ्ट मिल सकता है। मां लक्ष्मी की पूजा पाठ करने से आपको सबसे ज्यादा लाभ होगा।

मकर राशि

गजलक्ष्मी राजयोग का सीधा लाभ मकर राशि के जातकों को मिलेगा। पैसों के मामले में आपकी किस्मत अच्छी रहेगी। बिना किसी खास मेहनत के आपके पास ढेर सारा धन आ जाएगा। माता-पिता से बड़े धन की प्राप्ति हो सकती है। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। इस मुलाकात से आपको पैसा कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे।

आप जल्द अपने लिए कोई नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। जो लोग कुंवारे हैं उनकी शादी तय हो सकती है। शादी के बाद आप के जीवन से पैसों की कमी हमेशा के लिए चली जाएगी। प्रेम प्रसंग के मामलों में भी आपको सफलता मिलेगी। आपको अपने पार्टनर से धन की प्राप्ति होगी। आपका बैंक बैलेंस और सेविंग लगातार बढ़ती जाएगी। शुक्रवार के दिन किसी गरीब को खाना खिलाएं।

मीन राशि

गजलक्ष्मी राजयोग का सबसे अधिक लाभ मीन राशि के जातकों को होगा। इस राशि के लोगों को होली के बाद पूरे साल पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। महालक्ष्मी आपके ऊपर खास मेहरबान रहेगी। आप हद से ज्यादा पैसा कमाने के तरीके खोज लेंगे।

भाग्य अभी आप को अमीर बनाने की पूरी कोशिश करेगा। शत्रु भी आपके पैसों और तरक्की से जलन करेगा। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती हैं। यह यात्रा आपके लिए लाभकारी रहेगी। बॉस आप के काम से खुश होगा। आपकी सैलरी बढ़ सकती है। शुक्रवार को पैसों का दान करना लाभकारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button