अध्यात्मदिलचस्प

अंगुठे के पास वाली उंगली बताती है वैवाहिक जीवन का राज, जानिए पति पत्नी में किसकी चलेगी

ज्योतिष में भरोसा करने वाले लोग पूरी दुनिया में बहुत है हो भी क्यों का ज्योतिष की जो सच्ची जानकारी रखता है वो सामने वाले के बारे में बहुत कुछ बता देता है की इंसान का स्वाभाव कैसा है ये अपने जीवन में कैसा करेगा इनका जीवन किस प्रकार कर बीतेगा अच्छा या बुरा।

ज्योतिष में बहुत कुछ चीज़े देखकर इंसान के बारे में या उसके भविष्य के बारे में बताया जाता है जैसे हांथो की लकीरे अंगो की बनावट आदि चीज़ो को परख कर।

हम आपको आज कुछ ऐसे पेरो की बनवत के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप भी खुद देखकर बता देंगे की आखिर पति पत्नी में से किसकी ज्यादा चलने वाली है कौन किसपर हावी होने वाला है।

अंगूठे की साथ वाली ऊँगली बड़ी हो

Source : s4.scoopwhoop.com

लड़का हो या लड़की जिन लोगो के पेरो में अंगूठे के साथ वाली ऊँगली बड़ी होती है वो लोग बहुत ही रचनत्मक किस्म के लोग होते है वो अपने कार्यो को बेहद ही अलग तरीके से करने की चाह रखते है। ये लोग लीडरशिप में ज्यादा विश्वास रखते है खुद को मार्ग दिखने वाला और अपनी कही लोगो से मनवाने में लगे रहते है जिस कारण इनकी बातो को न मानाने पर ये लोग बहुत गुस्सा हो जाते है और चिल्लाने लगते है।

अब पति पत्नी की बात करी जाए यदि पत्नी और पति दोनों के अंगूठे के साथ वाली ऊँगली बड़ी है तो समझ जाइये दोनों एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश हमेशा करेंगे और दोनों में तना तानी रहेगी दोनों अपनी अपनी बात को मनवाने में लगे रहेंगे। इसीलिए पति या पत्नी दोनों में से किसी एक की ऊँगली छोटी हो तो बेहतर है।

Source : 2.bp.blogspot.com

हमारे द्वारा दी गई जानकारी को आप अपने वास्तविक जीवन में भी देख सकेंगे हमारी जानकारी कोई धोखा या ब्रह्म नहीं है हम ज्योतिष की सच्चाई को आपने सामने रखा है और और सच चीज़ो को सामने रखना आपतक पहुंचना हमारा मकसद है।

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Back to top button